जलजमाव से परेशान बलिया शहर के नागरिको का खत्म हुआ धैर्य, डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट से मांगी मदद

बलिया शहर के आधे से अधिक मोहल्ले के लोग जलभराव की समस्या से परेशान हैं. जिम्मेदारों की लापरवाही से स्थिति गंभीर रूप ले रही हैं. लोगों का कहना है कि नगर पालिका परिषद, बलिया ने समय से नालो की सफाई न कराकर व्यवस्था को बिगाड़ने का काम किया है. शहर के नालो का पानी ओवरफ्लो कर लोगों के घरों में घुस जा रहा है.

लोगों को उम्मीद थी कि नगर पालिका परिषद बरसात शुरू होने से पहले शायद इस ओर ध्यान ने लेकिन मॉनसून के दस्तक दे देने के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया तो उनका धैर्य जवाब दे गया। नगर की समस्याओं को लेकर जन अधिकार मंच के अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह के नेतृत्व में नगरवासियों ने जिलाधिकारी और नगर मजिस्ट्रेट से मिल समस्या के निस्तारण के लिए पत्रक सौंपा.

उन्होंने सारे शहर के नालो के सफ़ाई एवं जल निकासी की मांग की. लोगों ने आरोप लगाया कि मिड्ढी चौराहे से लेकर एनसीसी मार्ग जाने वाले बड़े नालो को एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान संचालक द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है और नाला बहने से रोक दिया गया है, इससे हरपुर कोतवाली मोहल्ले में नाले का पानी लोगों के घरों में घुस गया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रांतीय मंत्री सुनील परख, युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रदीप रस्तोगी, धर्मेंद्र तिवारी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संतोष सिंह, आनंद सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)