विधानसभा चुनाव को लेकर बलिया में हुई ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की बैठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. एआईएमआईएम ने यूपी विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ने का फैसला किया है और पार्टी इसके लिए रणनीति बनाने में जुटी है। इसी सिलसिले में पार्टी की बलिया इकाई की एक बैठक बहेरी स्थित पार्टी नेता मोहम्मद नसीम खान के आवास पर रविवार को हुई.

इस बैठक में बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश एआईएमआईएम कार्यसमिति के सदस्य और बलिया, मऊ, गाजीपुर के प्रभारी मोहम्मद शमीम खान ने कहा कि 2022 का चुनाव संपूर्ण उत्तर प्रदेश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. पूरा प्रदेश भाजपा,कांग्रेस, सपा, बसपा की नीतियों से त्रस्त हो चुका है. जनता विकास चाहती है, असदुद्दीन ओवैसी से उत्तर प्रदेश को विकास और न्याय की ,लोगों को उम्मीदें हैं, निश्चित रूप से 2022 में हम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के नेतृत्व में एक बेहतर सरकार देने का काम करेंगे, जिसके लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को जी जान से अभी से लग जाना होगा.


कार्यक्रम में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कालिका प्रसाद, जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता, जिला महासचिव अमीन अंसारी, जिला मीडिया प्रभारी इम्तियाज अहमद आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कोषाध्यक्ष मोहम्मद आबिद अली व संचालन जिला सचिव महताब आलम ने किया.


(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)