रामगोविंद चौधरी बोले ‘भाजपा की तीसरी लहर को यहीं रोकना जरूरी’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाँसडीह/लखनऊ. नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश रामगोविंद चौधरी ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. बुधवार को उन्होंने कहा कि भाजपा की दो लहरों की वजह से देश प्रति व्यक्ति औसत आय में बंग्लादेश से भी पीछे चला गया. हम लोग केन्या से भी मदद लेने की स्थिति में पहुंच गए, आगे अगर तीसरी लहर आ गयी तो हम लोग सोमालिया की स्थिति में चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की इस तीसरी लहर को रोकने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं और एक-एक मतदाता तक जाएं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश में सौ स्मार्ट सिटी की जगह नदियों के तट पर शमशान सिटी का निर्माण हो गया जिसे छुपाने के लिए मुर्दे के कफ़न तक नोचवाए गए. उन्होंने कहा कि इन जख्मों को भरने में कितना समय लगेगा, यह कहना अभी मुश्किल है.

 

रामगोविंद चौधरी ने कहा सपा कार्यकर्ताओं को कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए एक-एक मतदाता तक जाना होगा और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन को बताना होगा.

 

उधर बलिया में सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय ‘कान्हजी’ ने आरोप लगाया कि बेमौसम बरसात ने जिले के विकास कार्यों व जलजमाव रोकने की तैयारियों की कलई खोल दी है. साथ ही हर हफ्ते सरकार के मंत्रियों द्वारा किये जा रहे निरीक्षण, दिए जा रहे निर्देश तथा वातानुकूलित कमरों में हो रही समीक्षा बैठकों की जमीनी हकीकत भी उजागर हो गई है.

समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय ‘कान्हजी’ ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि नगर क्षेत्र के अधिकतर प्रमुख मोहल्लों में पहली ही बारिश में जलजमाव हो गया. अभी बरसात का मौसम बाकी है श्रीराम बिहार कालोनी, छाया टाकीज कालोनी, आवास विकास कालोनी, काजीपुरा, घनश्याम नगर कालोनी आदि कालोनियों के निवासी आज ही से भयभीत हो गए हैं. क्योंकि पिछले दो वर्षों से इन कालोनियों के लोग इस भयावह समस्या का सामना कर रहे हैं.

सपा प्रवक्ता ने कहा कि इस असमय बरसात से जिले में सब्जी की खेती करने वाले किसानों की बर्बादी हुई है. खेतो में पानी लगाने से सब्जियों की फसल गल गई है. जनपद की प्रमुख खेती परवल इस बारिश से खत्म हो गई. सरकार को जनपद के सब्जी किसानों के हुए नुकसान का आकलन करा कर उचित राहत (मुआवजा) देना चाहिए.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक के साथ रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)