हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने धूमधाम से मनाया भारतीय नव वर्ष

बैरिया,बलिया. हिंदू युवा वाहिनी बलिया के जिला प्रभारी पंकज सिंह के निर्देशन में हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने भारतीय नव वर्ष विक्रमी संवत 2078 धूमधाम से मनाया. बैरिया प्रभारी मनमोहन तिवारी ने हिंदू युवा वाहिनी के कैंप कार्यालय श्रेया पैलेस पर और फिर महाराज बाबा की मठिया पर पूजन अर्चन किया. उसके बाद रानीगंज बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा आदि स्थानों पर लोगों से मिलकर तिलक लगाकर और मिष्ठान खिलाकर भारतीय नव वर्ष की बधाइयां दी गई.

मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष पीयूष सिंह ने कहा कि हमें अपनी संस्कृति और परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अपने धर्म का प्रचार प्रसार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयास से आज लोगों में हिंदू संस्कृति को प्रचारित करने का आत्म बल प्राप्त हुआ है. लोग पाश्चात्य शैली को छोड़कर हिंदू संस्कृति के तरफ पुनः जागृत होकर के समाज को एक अच्छा संदेश प्रदान कर रहे हैं, ऐसे ही हमें मिलजुल कर अपने राष्ट्र और संस्कृति को परम वैभव के गरिमामय पद पर प्रतिष्ठित करने का कार्य करना है.

पीयूष सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में हिंदू जनमानस अपनी संस्कृति के प्रति जागरूक होकर के अन्य लोगों को भी जागरूक करने का कार्य कर रहा है जिससे यह स्पष्ट है की भारत को पुनः विश्व गुरु बनने से दुनिया की कोई भी शक्ति रोक नहीं सकती है.

बैरिया इकाई के महामंत्री पीके सिंह ने सभी लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. कार्यक्रम की अध्यक्षता बैरिया हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष राकेश सिंहऔर संचालन मिथिलेश केसरी ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजित सिंह झुनझुन, रोहित गोस्वामी, विपुल सिंह, खड्गबहादुर सिंह, मनीष वर्मा, दीपू चौधरी, ओमप्रकाश गुप्ता, प्रद्युम्न सिंह, सनी सिंह, राहुल सिंह, नीरज सिंह, रोहित सिंह आर्यन, कमलबास प्रसाद, आशीष कन्नोजिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.