प्रेमिका ने रुपए नहीं लौटाए तो प्रेमी ने जान ले ली ! हत्या की वजह जान कर पुलिस भी हैरान रह गई

बांसडीह,बलिया. होली की सुबह सोमवार 29 मार्च 2021 को बांसडीह रोड थाना क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले का पुलिसने खुलासा कर लिया है। हत्या के बाद गेहूं के खेत में फेंकी गयी लाश का पता लगने और एफआईआर दर्ज होने के मात्र 4 घण्टे बाद ही बांसडीह रोड थाना प्रभारी की टीम ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सना आरोपी का शर्ट भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 

सरांक गांव में गेहूं के खेत में शव मिलने की खबर पर पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा और अन्य पुलिस अधिकारी द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचे थे और घटना स्थल का निरीक्षण किया था। इसके बाद बांसडीह रोड थाना प्रभारी को जांच सौंपी गई थी। SO बांसडीह रोड ने डाग स्क्वॉयड और फारेंसिक टीम की मदद से घटना स्थल से सबूत इकट्ठा किए।

 

इसके बाद मुखिबर की सूचना पर महज कुछ घण्टों के भीतर ही हत्या के आरोपी अन्नू राजभर पुत्र सरल राजभर निवासी सरांक, थाना बांसडीह रोड बलिया को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू व 2 मोबाइल फोन तथा आरोपी की शर्ट जिस पर खून के छीटे हैं बरामद किया गया।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या की जो वजह बताई ह हैरान कर देने वाली है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उस युवती से प्रेम करता था और उसे रुपए-पैसे भी दिया करता था। जब पैसे देना बन्द कर दिया तो युवती ने बात करना बन्द कर दिया था। आरोपी के रुपए वापस मांगने पर मना कर दिया था। इस पर आरोपी ने उसे बहाने से रात में मिलने के लिए बुलाया और वारदात को अंजाम दिया। हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सना शर्ट सब छुपाकर रात्रि में ही अपने घर जाकर सो गया था।

 

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)