अनशन कर रहे छात्रों के समर्थन में आए 5 कॉलेजों के छात्र-छात्रा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. टीडी कालेज चौराहा पर अनशन कर रहे छात्रों के समर्थन में शुक्रवार को सैकड़ों की संख्या में अन्य छात्र-छात्राओं ने जिलाधिकारी आवास की तरफ मार्च किया. छात्रों का आरोप है कि जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के कुलपति द्वारा छात्रों का शोषण किया जा रहा है, ऐसे में उनकी 8 मांगें हैं जिन्हें पूरा किया जाना चाहिए. उन्होंने मांगो को लेकर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

 

छात्रों को संबोधित करते हुवे पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने कहा कि छात्र लगातार अपनी मांगो को लेकर विश्वविद्यालय पर धरना-प्रदर्शन के माध्यम से अपनी मांगों को रख चुके हैं. विद्यार्थीयों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

इस दौरान छात्रनेता व सामाजिक कार्यकर्ता रिपुन्जय रमण पाठक रानू ने बताया कि विभिन्न कालेजों के पांच छात्रनेता अपनी मांगो को लेकर तीन दिन से आमरण अनशन पर बैठे हैं लेकिन प्रशासन उनके मुद्दों पर ध्यान नहीं दे रहा. छात्रनेता आलोक सिंह कुंवर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही मांगे नहीं मानी गईं तो छात्र कर्फ्यू का ऐलान किया जाएगा. इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, कोतवाल, महिला थाना के साथ सैकड़ों पुलिसकर्मी छात्रों को समझाते रहे लेकिन छात्र डीएम से मिलने की मांग पर अड़े रहे.

(बलिया से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)