बैरिया विधायक बोले-‘अत्याचारियों और भ्रष्टाचारियों को चैन से नहीं रहने दूंगा’

बैरिया, बलिया. बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा है कि अत्याचारी व भष्टाचारियो को चैन से नही रहने दूंगा। यह बात उन्होंने गुरुवार को तिवारी के मिल्की स्थित संत शिरोमणि महाराज बाबा के आश्रम पर विधायक निधि से 12 लाख की लागत से कार्यदायी संस्था जिला पंचायत द्वारा बनवाये गए सत्संग भवन का लोकार्पण के अवसर पर कही।

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जनता ने उन्हें सदाचारियों व व्यपारियों को संरक्षा व सुरक्षा देने के लिए विधायक बनाया है। जनप्रतिनिधि की नीयत पवित्र होनी चाहिए तभी क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी, लोग खुशहाल होंगे।

विधायक ने कहा कि बैरिया की जनता धन पशुओं, माफियाओं व सामंतों के बीच उन्हें चुना ताकि यहां का भय, भूख, भ्रष्टाचार समाप्त हो जाय किन्तु यह कहने में मुझे संकोच नही है कि भ्रष्टाचार पर मैं पूरी तरह से लगाम लगाने में सफल नहीं हो पाया. सुरेंद्र सिंह ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि तहसील, थाने व ब्लाकों में अभी भी भ्रष्टाचार चरम पर है।

विधायक ने कहा कि मेरा प्रयास है कि क्षेत्र के सभी धार्मिक स्थलों पर सत्संग भवन का निर्माण हो जाय ताकि अगर गरीब की बेटी की शादी हो तो उस सत्संग भवन का वह भी उपयोग कर सके, उसे किराए का टेन्ट न करना पड़े। उन्होनें कहा कि अब तक मैंने खपड़िया बाबा, सुदिष्ट बाबा,बिमलदास जी की मठिया, योगी रामसूरतदास जी की मठिया, महाराज बाबा सहित आधा दर्जन धर्मस्थलों पर सत्संग भवन का निर्माण कराया है। शेष जो बचे है वहां भी एक साल के भीतर सत्संग भवन का निर्माण करा दूंगा,ताकि सभी धार्मिक स्थलों पर सत्संग व धार्मिक अनुष्ठान के अलावा समाजिक कार्यक्रमों में भी वहां के लोगों को लाभ मिल सके।

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होनें पूर्व विधायक सुभाष यादव व जयप्रकाश अंचल द्वारा आधा-अधूरा सामुदायिक भवन का निर्माण करवाने पर उनकी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को महाराज बाबा उनके किये की सजा जरूर देंगे।

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)