सिकंदरपुर में दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों रुपए और गांजा बरामद

सिकंदरपुर, बलिया. सिकंदरपुलिस ने चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से लाखों रुपए, गांजा और अन्य सामग्री बरामद की है.

जानकारी के मुताबिक 25 जनवरी को एक स्टांप विक्रेता ने चोरी होने की शिकायत की थी. वीरेन्द्र नाथ यादव 25 जनवरी को दोपहर 2 बजे स्टाम्प बिक्री के 2 लाख 94 हजार रुपए नकद व 2 स्टाम्प पेपर व आधार कार्ड एक बैग में रखकर अपने बगल की दुकान में किसी कार्य से गये थे. इसी बीच उनका रूपयों से भरा बैग किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुरा लिया था, जिसके सम्बन्ध में उन्होने थाना सिकन्दरपुर में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी,चोरों के पास से पुलिस ने कुल 2 लाख 94 हजार रूपए, स्टाम्प पेपर, आधार कार्ड आदि सहित 3.100 किलोग्राम ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दोनो अभियुक्त मोटर साइकिल ग्लैमर नं0-UP60 AP-0423 से चोरी के पैसो को लेकर सोने के आभूषण व मोबाइल फोन खरीदने जा रहे थे, मोटर साइकिल को पंजीकृत मुकदमें के साथ साथ 207 MV ACT में सीज किया गया.

उक्त दोनो आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं जो चोरी के साथ साथ गांजा की तस्करी भी करते थे. इन चोरों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को अन्य मामलों में भी अहम सुराग मिलने की संभावना है.