बेकाबू ट्रक एक दर्जन लोगों को रौंदने के बाद पलटा, 6 लोगों की हालत गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया), चकिया गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने अपने घरों के आगे खड़े करीब एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है ति यह ट्रक रेवती से लाल बालू गिरा कर बिहार जा रहा था.

घटना शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे की है. बिना नंबर का ट्रक रेवती से लाल बालू गिरा कर वापस कोईलवर लौट रहा था। काफी तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक स्पीड ब्रेकर पर उछलकर असंतुलित हो गया। इसके बाद सड़क के किनारे चकिया डेरा पर अपने दरवाजे पर खड़े एक दर्जन लोगों को रौंदते, ट्रैक्टर ट्राली को घसीटते तथा घर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त करते हुए आगे जाकर पलट गया.

दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया. ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और घायलों को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाए. घायलों में ट्रक चालक भी शामिल है, जबकि खलासी मौके से ही भाग निकला. गंभीर रूप से घायलों में 3 वर्ष की अनुष्का पुत्री लक्ष्मण पासवान व एक वर्ष का पीयूष पुत्र लक्ष्मण पासवान निवासी चकिया, कुमारी प्रियंका कुमारी 18 वर्ष पुत्री रमेश राम, धनजी पासवान 28 वर्ष, नंदलाल चौधरी 30 वर्ष निवासी बैरिया, कबूतरी देवी 40 साल व ट्रक ड्राइवर गुड्डू यादव निवासी जहानाबाद बिहार हैं। चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जबकि आधा दर्जन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

लोगों का आरोप है कि बिना नंबर वाले ट्रक रोज ही लाल बालू लेकर तेज रफ्तार से आते जाते हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। इस दुर्घटना के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंचकर घायलों का नाम दर्ज किया और ड्राइवर को पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए भेजा। वही चकिया डेरा पर पहुंचकर पलटे ट्रक को भी अपने अभिरक्षा में ले लिया.

ट्रक के पलटने से जहां रमेश राम की ट्रैक्टर की ट्राली क्षतिग्रस्त हो गई और बुचुकुन गोड़ का रिहायशी मकान के सामने का हिस्सा गिर गया. इस दुर्घटना में रमेश राम की दो गाय भी गंभीर रूप से घायल हो गईं.