लॉकडाउन के अनुपालन में बांसडीह और मनियर कॅम्प्लीट बन्द

बांसडीह से रविशंकर पांडेय

कोरोना संक्रमण के चलते शासन द्वारा लॉकडाउन अनुपालन में शनिवार को प्रथम दिन पूर्णतया बन्द रहा. ऐसे में उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य, तहसीलदार गुलाबचन्द्रा, नायब तहसीलदार अंजू यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपचन्द सहित पूरे प्रशासन की मुस्तैदी पूरी तरह से बढ़ गई है. बता दें कि शुक्रवार के 10 बजे रात से ही शासन ने लॉकडाउन लागू करने के लिए निर्देश जारी कर दिया था.

आवश्यक कार्य से ही घरों से निकले लोग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शासन के निर्देशानुसार घरों से वही लोग बाहर निकले, जिन्हें अति आवश्यक कार्य था. बांसडीह कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस का चक्रमण लगातार जारी है. इसके अलावा जगह जगह पुलिस तैनात है. हालांकि लोगों का अच्छा सहयोग मिल रहा है. कोतवाल ने कहा कि पूरा क्षेत्र भ्रमण करते हम आ रहे हैं. लॉकडाउन के अनुपालन में हर जगह दुकानें, प्रतिष्ठान बंद रहीं. केवल दवा की दुकानों को खुलते देखा गया. उम्मीद है आगे भी इलाका इसी तरह सहयोग करेगा. राजेश कुमार सिंह ने आम जन से अपील किया कि बिना मास्क लगाए घर से कोई बाहर न निकले. खुद से सुरक्षा रखना जरूरी है. कुछ वाहन निकले जिन्हें चालान किया गया.

वही मनियर क्षेत्र में भी लाकडाउन का पालन कराने के मनियर पुलिस भी दिनभर चक्रमण करती रही. मनियर थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय और उनकी टीम ने पूरे क्षेत्र का भ्रमण करते हुए लोगों से अपील किया कि आप लोग इस कोविड 19 से बचे. घर से बाहर न निकले. हमेशा मास्क का प्रयोग करे. घर से बाहर उसी समय निकले, जिस समय बहुत आवश्यक है. आप घर में सुरक्षित रहे. इस दौरान वाहनों की चेकिंग भी गई. इस दौरान लाकडाउन के अनुपालन न करने को लेकर लगभग पाँच हजार रुपये का चालान वाहनों से काटा गया.