कटान से सैकड़ों एकड़ परवल के खेत गंगा में डूबे

The young man who came to participate in Mundan drowned in the Ganges
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया :नौरंगा ग्राम पंचायत में गंगा की उतरती लहरों का कहर खेतों पर टूट रहा है. पिछले 1 सप्ताह से हो रहे कटान में सैकड़ों एकड़ परवल का खेत गंगा में समा चुके हैं. गंगा पार के इस इलाके में बाढ़ व कटान रोधी कोई भी कार्य नहीं हो रहा है. लोगों का कहना है कि डीएम को सूचना दी गई है लेकिन वह नहीं आए.

गांव के धनु ठाकुर ने बताया कि गांव के राम जी चौधरी, शिवजी चौधरी, विनोद ठाकुर, सत्तार मियां, परमात्मा यादव, शिवजी प्रसाद, देवनारायण ठाकुर, भीम चौधरी, रमेश चौधरी, रासबिहारी यादव, सत्येन्द्र चौधरी, शहाबुद्दीन, श्रवण चौधरी, सोनू चौधरी, रामकृष्ण ठाकुर, रविंद्र चौधरी, योगेंद्र चौधरी, हरे राम साह, केवल शाह आदि लोगों का परवल का खेत 1 सप्ताह के अंदर गंगा के कटान में समाहित हो गया। वही गुप्तेश्वर ठाकुर, बबन ठाकुर, परमात्मा ठाकुर, निठारी ठाकुर, त्रिलोकी ठाकुर सहित डेढ़ दर्जन किसानों का खेत गंगा के भेंट चढ गया
गांव तक आने वाली प्रधानमंत्री योजना की सड़क पहले गंगा नदी से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर था। हालात यह है कि काटते काटते गंगा इस सड़क से महज 50 मीटर की दूरी तक आ गई है। हालात यही रहे तो अगले 2 दिन में गांव भी कटान की जद में होगा। यहां कटानरोधी कोई कार्य नहीं हो रहा है जबकि गंगा के कटान का क्रम जारी है।