मौजूदा शासन में आम लोग दहशत में : राजभर

बांसडीह: सुहलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती से आम नागरिक दहशत में है. प्रदेश में कानून तोड़ने वालों का राज है. उन्होने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की योगी सरकार आम जनता पतन कर देगी. वह गुरुवार को तहसील परिसर में पार्टी के विभिन्न मांगो को लेकर आयोजित धरने को सम्बोधित कर रहे थे.
राजभर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबो का शोषण कर रही हैं. महंगाई चरम पर है. लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा हैं. सरकार राष्ट्रवाद व धारा 370 में लोगो को उलझाकर असली मुद्दों से ध्यान भटका रही हैं. उन्होने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार भ्रष्टाचार पर नकेल लगाने में नाकाम रही हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

राजभर ने गरीबो के राशन कार्ड, स्नातकोतर तक मुफत व अनिवार्य शिक्षा लागू करने, प्रदेश को चार प्रांतो में बांटने, शिक्षा का राष्ट्रीयकरण करने, विद्वालयो की बढ़ी फीस वापसी, महिलाओ को 50 प्रतिशत आरक्षण देने, पंचायत चुनाव की तरह लोकसभा व विधानसभा चुनावों में आरक्षण लागू करने, प्रदेश में शराबबंदी, कर्मचारियो की पुरानी पेंशन लागू करने, बिजली का बिल सभी का माफ करने की मांग की. धरने में राजभर व अन्य कार्यकर्ताओ ने एसडीएम बांसडीह अन्नपूर्णा गर्ग को राज्यपाल के नाम 17 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा.
धरने को भासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुनीत पाठक, प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह, जिला पंचायत सदस्य मान्ती राजभर, जिलाध्यक्ष सुग्रीव राजभर, उमापति राजभर, अवधेश यादव, सुनील राजभर, माईकल राजभर, मिथिलेश राजभर आदि ने भी सम्बोधित किया.

Click Here To Open/Close