एसडीएम जिन्दाबाद और मुर्दाबाद नारे गूंजे कोर्ट परिसर में

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह: तहसील परिसर में गुरुवार को जिन्दाबाद और मुर्दाबाद का अजीबो गरीब नजारा देखने को मिला. बुद्विजीवी वर्ग व आम जनता ने एसडीएम आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग के समर्थन और विरोध में नारे लगाये. नारेबाजी के बीच एसडीएम अपने कोर्ट में वादकारियो के मुकदमों की सुनवाई करती रही.
तहसील में गुरुवार को कोर्ट डे होने के कारण एसडीएम समय से अपने न्यायालय में बैठकर मुकदमों की सुनवाई करने लगी. अर्दली ने दो पक्षो के वादी व प्रतिवादी को बुलाकर मामलो की जानकारी ले रही थी. इस बीच, कई महीनो से एसडीएम के कोर्ट का बहिष्कार करने वाले अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष महेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में वहां पहुंच एसडीएम मुर्दाबाद का नारा लगाने लगा. उंची आवाज में नारा लगने से कुछ देर तक व्यवधान लगा लेकिन अचानक बरामदे में खड़े अपने मुकदमो की बारी का इंतजार कर रहे आमलोग एसडीएम जिन्दाबाद का नारा लगाने लगे.


तहसील में आज ही सुभासपा का प्रर्दशन था इसलिये कोतवाल गगनराज सिंह भी तहसील में मौजूद थे. वह तत्काल मौके पर पंहुचे तथा आमलोगो को शांत कराया. अधिवक्ता भी अपने चैंबरो में लौट गये. एसडीएम वादकारियो की सुनवाई जारी रखी तथा कोर्ट तीन बजे तक चलता रहा.
key word:
SEO:एसडीएम कोर्ट का बहिष्कार करने वाले अधिवक्ताों ने एसडीएम मुर्दाबाद,लोगों ने जिन्दाबाद के नारे लगाये