15 वर्षीय किशोरी संग दुष्कर्म, 60 साल का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

बलिया। जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीया किशोरी के साथ कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने 60 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि 15 वर्षीया किशोरी ने रविवार को गड़वार थाने में बलात्कार, घर में घुसने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप को लेकर भादंवि की धाराओं और पोक्सो अधिनियम की धारा के तहत 60 वर्षीय राज कुमार यादव के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि राजकुमार किशोरी के पड़ोसी गांव का निवासी है.

किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया

बताया जाता है कि हाई स्कूल की छात्रा दुष्कर्म पीड़ित किशोरी चार दिन पहले स्कूल गई थी, तभी क्लास रूम में उसे पेट में दर्द होने लगा. उसने यह बात अपने टीचर को बताई. टीचर ने उसे विद्यालय के पास स्थित एक बगीचे में टहलने के लिए कहा, लेकिन बागीचे में पहुंचते ही छात्रा दर्द से कराहने लगी. बच्ची के पास उस समय कोई नहीं था, जब उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया.

पीड़िता के घर दूध देने वाले बुजुर्ग ने दिया वारदात को अंजाम

प्रसव की खबर सुनते ही स्कूल में खलबली मच गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी ने जांच की बात कही है, वहीं, स्कूल प्रबंधन में इस सम्बंध में कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया. छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां हालत में सुधार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. आरोप है कि, पीड़िता के घर पर दूध देने वाले एक व्यक्ति ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

60-yr-old man arrested for sexually exploiting girl in Garwar, Ballia, UP

A sixty-year-old man was arrested for allegedly sexually exploiting a girl for over a year, ballia police said on Monday. In a complaint lodged at Garwar police station here, the 15-year-old girl and her family alleged that the man impregnated the minor and she delivered a stillborn baby, they said.