फेफना में महिलाओं ने बच्चे को बेहोश करने की दवा सुंघाई और अन्य खबरें

बलिया। बैरिया में अबूझ हालात में दो किशोरों के लापता होने की खबर अभी सुर्खियों में थी ही. इसी बीच फेफना थाना क्षेत्र से भी एक नौ वर्षीय बच्चे को बेहोश करने वाली दवा सुंघाने की सूचना है. बताया जाता है कि मिड्ढा गांव के काली मंदिर स्थान पर रविवार की दोपहर खेल रहे नौ वर्षीय बालक शिवशक्ति पांडेय पुत्र विद्यासागर पांडेय उर्फ बंटी को दो महिलाओं ने रूमाल में बेहोशी की दवा मिलाकर सुंघा दिया. नतीजतन वह तत्काल बेहोश हो गया. इसी बीच एक महिला की नजर उस बालक पर पड़ी और वह शोर मचाती हुई दौड़कर उस तक पहुंची. उधर, शोर सुनकर महिलाएं फरार हो गईं. इस दौरान सूचना पर पिता बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. वहां बालक का उपचार चल रहा है.

भाजपा ने हमें धोखा दिया, चुनाव में इसका बदला लेंगे – ओम प्रकाश राजभर

मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को प्रदेश और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्हें दलित और पिछड़ा वर्ग विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनकी पार्टी को धोखा दिया है और वह चुनाव में इसका बदला लेंगे. उन्होंने मऊ जिले के कोपागंज क्षेत्र के फतेहपुर ताल नरजा में जनसभा को संबोधित किया था. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा से गठबंधन कर 125 सीटें जिताने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को भाजपा के लोगों ने ही धोखा दिया. पार्टी 13 सीटों पर भाजपा को हरा कर इसका जवाब देगी. उन्होंने कहा कि इन सीटों पर पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी.

बांसडीह में छज्जा गिरने से दंपति घायल, वाराणसी रेफर

बलिया। बांसडीह नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक में शनिवार की देर शाम को छज्जा गिरने से श्याल लाल व उनकी पत्नी उषा देवी घायल हो गईं. इन दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. श्याम लाल अपनी पत्नी उषा देवी से छज्जे के नीचे बैठकर बातें कर रहे थे. इसी बीच अचानक छज्जा का कुछ हिस्सा गिर गया. इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार वाले तत्काल अस्पताल ले गए. चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

  • बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.
  • बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.
  • बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.
  • अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें
रसड़ा में सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी घायल

बलिया। रसड़ा-नगरा मार्ग के माधोपुर के समीप रविवार की सुबह करीब दस बजे सड़क दुर्घटना में आशीष तिवारी (28) व उनकी पत्नी नेहा (25) निवासी सहदेशहा, चिलकहर घायल हो गईं. इसमें आशीष तिवारी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. आशीष अपनी पत्नी को बाइक से लेकर रसड़ा आ रहे थे. इसी बीच सड़क पर एकाएक एक महिला आ गईं. उसे बचाने के चक्कर में उनकी बाइक पलट गई. इसमें दोनों घायल हो गए.

अबूझ हालात में दो किशोर बैरिया में लापता

बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर स्थित श्रीशिवदयाल बाबा पब्लिक स्कूल से कक्षा छठवीं का 12 वर्षीय छात्र सुग्रीम चौधरी पुत्र बगेदन चौधरी शनिवार को रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. वहीं शनिवार को ही इसी थाना क्षेत्र के देवकी छपरा गांव के बुआ के घर से पढ़ाई करने आए 13 वर्षीय किशोर दीपक दुबे भी रहस्यमय तरीके से गायब हो गया है. उक्त दोनों किशोरों को परिजन रिश्तेदारों के यहां ढूंढने के बाद पुलिस को सूचना दी. इससे क्षेत्र में चर्चा हो रही है कि बच्चों को गायब करने के पीछे कोई गिरोह तो सक्रिय नहीं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

25 हजार के इनामी बदमाश समेत तीन हत्थे चढ़े

बलिया। नरहीं थाना पुलिस व स्वाट टीम ने उजियार मोड़ के पास शनिवार की देर शाम एक मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश अंकित गुप्ता निवासी उसरी श्रद्धा थाना मधुबन जिला मऊ गिरफ्तार किया. साथ ही इस गिरोह के शातिर बदमाश विनोद कुमार निवासी सरायलखंसी थाना सरायलखंसी जिला मऊ व शकील खां निवासी पीरो थाना पीरो जिला भोजपुर, बिहार को भी गिरफ्तार कर लिया. इन सभी के पास से तीन तमंचा, आधा दर्जन जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक चोरी की बाइक व 15 हजार रुपये बरामद हुए. इन बदमाशों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी.