दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच घायल, दो गम्भीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर(बलिया)। सावन के आखिरी सोमवार को बलिया मार्ग पर स्थित मंदिर से पूजा कर वापस लौट रही महिला को एक बाइक सवार युवक ने धक्का मार दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं बाइक चला रहा युवक समेत बाइक पर सवार दो युवतियां भी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनमें दो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

थानाक्षेत्र के खानचक निवासी पुष्पा देवी (35) पति मोहन गुप्ता सावन के आखिरी सोमवार के दिन पूजा करने के लिए बलिया मार्ग पर स्थित गांधी इंटर कॉलेज के समीप शिव मंदिर गई थी. मंदिर से पूजा कर वापस वह अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान बलिया की तरफ से तेज गति से आ रही बाइक ने तेज टक्कर मार दिया. जिससे बाइक चला रहा युवक पप्पू कुमार पुत्र देवेंद्र राम (25) निवासी कैथवलिया मासूमपुर, व बाइक पर सवार कुमारी कंचन पुत्री अमरेश चन्द राम (20) डोमनपुरा व अर्चना यादव पुत्री महेंद्र (22) मठिया गंभीर रुप से घायल हो गई. मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां से घायल महिला को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. महिला के परिजन महिला को लेकर मऊ चले गए. वहीं बाइक चला रहें युवक व दो लड़कियों को भी चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को अपने कब्जे में ले लिया.

सायकिल सवार को बचाने में पलटी बाइक, युवती घायल

उधर बिल्थरा मार्ग पर नगरा मोड़ के समीप बिल्थरा की तरफ से बाइक से घर जा रहे भाई-बहन साइकिल सवार को बचाने में गिर गए. जिसमें बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. थाना क्षेत्र के मासूमपुर निवासी कुमारी चिंता (22) पुत्री राधेश्याम चौरसिया अपने भाई के साथ किसी काम से बिल्थरा गई हुई थी. सोमवार की सुबह वह अपने भाई के साथ बाइक से अपने गांव मासूमपुर जा रहे थे कि नगरा मोड़ के समीप सामने से कोचिंग करके जा रही छात्रा को बचाने में बाइक असंतुलित हो गया. जिससे चिंता वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है.