रेवती में गोली मार बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से बैरिया पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घिरता देख बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने एक को दबोचा, दो भागने मे सफल

रेवती में सुबोध साह को गोली मार कर लूटी गई बाइक, सुबोध की हालत गम्भीर, वाराणसी रेफर

बदमाश के पास से लूट की बाइक व नाइन एमएम पिस्टल बरामद

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्रनाथ ने थपथपाई पुलिस टीम की पीठ

बैरिया(बलिया)। मंगलवार की रात रेवती कस्बे में गोली मारकर अपाची बाइक लूट करकर भाग रहे बदमाशों में से एक को बैरिया पुलिस ने बकुल्हां रेलवे स्टेशन के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. बकुल्हां के पास पुलिस से खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने एक बदमाश को धर दबोचा. जबकि उसके साथ के दो बदमाश भागने में सफल रहे.

पुलिस का दावा है कि भागने वाले बदमाशों में से किसी एक को पुलिस की गोली लगी है. पकड़े गए बदमाश के साथ रेवती से लूटी गई बाइक, नाइन एमएम पिस्टल तथा कारतूस व खोखा बरामद हुआ है.

http://https://youtu.be/zwSEKAMdrwU

बैरिया पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेन्द्रनाथ ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की तथा पुलिस टीम को शाबाशी दी.
एसएचओ बैरिया संजय त्रिपाठी ने बताया कि रेवती बस स्टैंड पर सुबोध साह (25) को गोली मारकर लुटेरो ने उनकी बाइक, मोबाइल व तीन हजार रुपये नकद लूट लिया था, और रेवती बाजार से भागकर बिहार जाने के फिराक में थे. पुलिस के वारलेस की सूचना पर बैरिया पुलिस ने बिहार जाने वाले सभी मार्गों को घेराबंदी कर दी थी. चांददियर में चौकी इंचार्ज विवेक पाण्डेय आगे से घेराबंदी कर आगे बढ रहे थे. सामने पुलिस और पीछे भी पुलिस की गाडी देख बदमाश बकुल्हां रेलवे स्टेशन की ओर मुड़ गए. तीनों बदमाश लूट की अपाची बाइक पर थे. बकुल्हां में अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने एक बदमाश को धर दबोचा जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो बदमाश भाग निकले. भागने वाले दो बदमाशों मे से किसी एक को पुलिस की गोली लगी है. पकड़े गए बदमाश के साथ लूट की बाइक व नाइन एमएम पिस्टल बरामद हुआ है. पकड़ा गया बदमाश बैरिया धरम टाकीज के पास के रहने वाला नौरंगी यादव उर्फ रामप्रकाश यादव उर्फ बंडा यादव है. जो कई संज्ञेय अपराधों में वांछित है. उसके खिलाफ कई मामले न्यायालय में विचाराधीन है. एसएचओ के अनुसार इस लूटकांड में शामिल दो अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है. उनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी. मुठभेड़ में एसएचओ संजय त्रिपाठी, चांददियर चौकी इंचार्ज विवेक पांडेय, सुरेमनपुर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप दुबे, बैरिया चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक शिवकुमार यादव के अलावा बैरिया व चांददियर के पुलिस के जवान शामिल थे.
पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार बदमाश से घटना के विषय में गहन पूछताछ किया.