छात्रा को मारी गोली, होटल मालिक गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी। सोमवार भोर में सिगरा इलाके में स्थित एक होटल एक छात्रा की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना खुद आरोपी व होटल मालिक अमित सिंह ने दी. एसएसपी आनंद कुलकर्णी, सीओ अंकिता सिंह व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. होटल सिगरा इलाके में स्पोर्ट्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित है.

सीओ अंकिता सिंह ने बताया कि मंडुआडीह निवासी काशी विद्यापीठ की छात्रा श्वेता उर्फ लवलिका (23 वर्ष) व अशोक होटल के मालिक अमित सिंह के बीच दोस्ती थी. श्वेता अक्सर होटल में आती जाती थी. काउंटर पर भी बैठती थी. अभी विवाद की वजह स्पष्ट नहीं है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से श्वेता को गोली मारी है. मूल रूप से देवरिया निवासी श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे. 3 साल पहले वाराणसी में स्नान के दौरान गंगा में डूबने से उनकी मौत हो गई थी. उसकी मां की भी मौत हो चुकी है. वह अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ यहां रहती थी. बड़ी बहन दीक्षा की शादी हो चुकी है और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है.


मंडुवाडीह की रहने वाली श्वेता काशी विद्यापीठ की छात्रा थी. फिलहाल घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है. सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से साढ़े पांच बजे मिली थी कि होटल अशोका में गोली चली है. यहां पहुंचे तो छात्रा को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. श्वेता के दादा रामइकबाल सिंह की तहरीर पर होटल मालिक अमित सिंह के खिलाफ सिगरा थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है. अमित के अनुसार किसी बात को लेकर बहस हुई और उसने फायरिंग कर दी. होटल स्टाफ ने बताया कि अमित सुबह 4:30 बजे के करीब काउंटर से अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर गए और 10 मिनट बाद फायरिंग की आवाज सुनाई दी. श्वेता की बाईं कनपटी पर गोली मारी गई थी, जो दाईं तरफ से निकल गई थी.