नए वर्ष का सम्पूर्ण समाधान दिवस का रोस्टर जारी

बलिया। जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए आयोजित होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस का नया वर्ष यानी 2019 का कार्यक्रम जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगरौत ने जारी कर दिया है. हमेशा की तरह हर महीने के प्रथम व तृतीय मंगलवार को यह आयोजन होगा. इस दिन हर तहसील में सभी विभाग के अधिकारी एक छत के नीचे बैठ फरियादियों की शिकायतों का समाधान करते हैं. जिले की कुल छह में से दो तहसीलों में डीएम व सीडीओ जनसुनवाई करेंगे. बाकी जगहों पर एसडीएम व सीओ जनता की शिकायतों को सुन उसका निवारण कराएंगे.

पहली जनवरी को बिल्थरारोड में बैठेंगे डीएम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होने वाला नए साल का पहला सम्पूर्ण समाधान दिवस पहली जनवरी को बिल्थरारोड तहसील में होगा. वहीं जनवरी में दूसरी बार यह आयोजन 15 को बैरिया में होगा. फरवरी में 5 तारीख को सिकंदरपुर व 19 को रसड़ा में, मॉर्च की 5 तारीख को बलिया सदर तहसील व 19 को बांसडीह तहसील में आयोजित होगा. तहसीलों का यह क्रम यानी बेल्थरारोड, बैरिया, सिकंदरपुर, रसड़ा, बलिया सदर व बांसडीह पूरे वर्ष हर महीने के पहले व तीसरे मंगलवार को चलता रहेगा. किसी मंगलवार को अवकाश रहने की दशा में बुधवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस अयोजित होगा.
इसी प्रकार सीडीओ बद्रीनाथ सिंह पहली जनवरी को बलिया सदर व 15 को बांसडीह में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेंगे. इसके बाद अगले फरवरी में पहले मंगलवार को बेल्थरा व तीसरे मंगलवार को बैरिया में, मॉर्च में पहले व तीसरे सिकंदरपुर व रसड़ा में यह आयोजन होगा. यही क्रम पूरे वर्ष चलेगा.

Click Here To Open/Close