बांस के सहारे घर में घुस चोरों ने नकदी सहित हजारों का सामान उड़ाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बउली पर निवासी तारकेश्वर चौरसिया के घर बीती रात पीछे से बांस के सहारे छत पर चढ़ कर घर में पहुंचे चोरों ने लाखों रुपये के गहना और नकदी चोरी पर किया हांथ साफ कर लिया.

परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर कमरों में सोए थू. रात के किसी पहर घर के पीछे से बांस के सहारे छत पर चढकर फिर नीचे आकर चोरों ने जिन कमरों मे लोग सोए थे उनका सांकल बाहर से बंद कर जिस कमरे में सारा सामान रखा था उसके सभी बक्से और अटैची लेकर गांव से बाहर जाकर उसमें रखे पंद्रह हजार नकदी, सोने का मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने के दो कड़ा, चांदी के तीन जोड़ी पायल, बीच्छिया और महंगी साड़ी तथा कपड़ा लेकर चले गये.

भोर में परिवार की महिलाएं बाहर निकलने के लिए कमरा खोला तो बाहर से बंद था. हल्ला करने पर बाहर से लोगों ने दरवाजा खोला, तो घर का नजारा देख सबके होश गुम हो गये.

जिस कमरे मे सारा सामान अस्त ब्यस्त और अटैची बक्से गायब देख महिलाएं रोने लगीं. घटना की जानकारी होनेपर पुलिस मौके पर पहुंच गयी. गांव के बाहर सभी टूटे बक्से और अटैचियां मिली.तारकेश्वर चौरसिया अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे. उसी के लिए सब गहने और कपड़ें खरीद खरीद कर रख रहे थे.

One Reply to “बांस के सहारे घर में घुस चोरों ने नकदी सहित हजारों का सामान उड़ाया”

Comments are closed.