आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग के कार्यपद्धति से फरियादी खुश, अधिवक्ता रंज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। नवागत एसडीएम अन्नपूर्णा गर्ग आइएएस ने आम लोगों की समस्याओं को सुनने व निस्तारण के लिये समय निश्चित कर दिया है. उन्होंने जनता की जनसमस्याओं हेतु प्रातः नौ बजे से ग्यारह बजे तक का समय निश्चित किया है. इसकी नोटिस भी लगवाया हैं कि जनता को किसी भी मामले में अधिवक्ताओं को साथ में लाने की जरूरत नहीं हैं.

महिला आइएएस एसडीएम अन्नपूर्णा गर्ग ने आमजन की समस्याओं को सुनने का समय व अधिवक्ताओं से मिलने का समय अलग-अलग निर्धारित किया, अधिवक्ता इससे नाराज, किए कार्य बहिस्कार

लोग अपनी समस्याओं को स्वयं बतावें, उनके आवेदन पर शीघ्रता पूर्वक कारवाई की जाएगी. नवागत उपजिलाधिकारी के कार्यालय पर निर्धारित समय पर फरियादियों की भीड़ जुट रही है. लोग सीधे अपनी समस्या बता रहे हैं, और वह लोगों की बातें विस्तार से सुन रही हैं. समाधान के उपाय निकाल रही हैं.
वहीं सूचनापट्ट पर चिपकाई गई नोटिस पर अधिवक्ताओ से मिलने का समय तीन बजे उपजिलाधिकारी ने सुनिश्चित किया है. उपजिलाधिकारी के इस कार्यालय ज्ञापन के बिरोध में अधिवक्ताओं ने आज कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया. अधिवक्ता कक्ष में अध्यक्ष महेशप्रतापसिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस आदेश के विरुद्ध अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया और उपजिलाधिकारी के उनके क्रिया कलाप में परिवर्तन तक उनके न्यायालय का बहिस्कार जारी रखने का निर्णय लिया है.