बैठक कर एक साथ लोक नायक की जयन्ती पर जयप्रकाश नगर चलने की सांसद ने की तैयारी

बैरिया(बलिया)। स्थानीय डाक बंगले पर बुधवार को भाजपा सांसद भरत सिंह ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ताओं की आपात बैठक कर लोक नायक जयप्रकाश नारायण के जयन्ती के अवसर पर उनके जन्मभूमि जयप्रकाश नगर तथा उनके पैतृक गांव लाला टोला(सिताब दियारा) में चल कर उनको नमन करने की तैयारी बैठक की.

बैठक मे कार्यकर्ताओं से सांसद भरत ने अपने बीएचयू के शैक्षिक व छात्र राजनीतिक जीवन तथा जेपी आन्दोलन व आन्दोलन के दौरान 19 माह जेल जाने वाली स्मृतियों को साझा किया.
कार्यकर्ताओं को यह भी बताया कि अभी कुछ राज्यों मे आगामी दिनो मे होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का झंडा बुलंद होने तथा भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. सासंद ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि मै ने सेवा का धर्म चुना है. यह भावना हमारे मनोमष्तिक में लोकनायक के आशीर्वाद से ही है. वह हमे अपने जीवन मे जन सेवा का मार्गदर्शन किये.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बताए कि सब लोगों को कल जेपी के जन्मभूमि पर चल कर उन्हें नमन करना है. बताए हम लोग पहले जयप्रकाश नगर चलेगे. फिर हम सभी लोग लालाटोला जेपी के पैतृक गांव भी चलेगे.

इस अवसर पर विजय बहादुर सिंह, शिवकुमार वर्मा मंटन, अरुण सिंह बंटू, विजय बहादुर सिंह, पतिराम सिंह, ददन भारती, मंटू बिंद, बड़क सिंह आदि रहे। संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.

Click Here To Open/Close