सम्मान पाने के लिए सम्मान देना पड़ता है: सांसद

सांसद भरत सिंह संछिप्त मतदाता पुनरीक्षण कर रहे कर्मियों के बीच पहुंचे, किए प्रोत्साहित

बैरिया(बलिया)। संछिप्त मतदाता पुनरीक्षण कार्य के विशेष अभियान के दौरान रविवार को जूनियर हाई स्कूल रानीगंज के प्रांगण में सांसद भरत सिंह पहुंचे. बूथ पर उपस्थित बीएलओ कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी ली, और उनके कार्यों की प्रशंसा कर प्रोत्साहित किया.
सांसद ने इस अवसर पर उपस्थित मतदाताओं व भाजपा बूथ सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि द्वाबा के मालवीय स्व मैनेजर सिंह की धरती है. यहां उनके जैसे व्यक्तित्व का ही आदर सम्मान होता है. जनप्रतिनिधि का दायित्व निभाना बहुत कठिन कार्य है. लोगों से सम्मान पाने के लिए निष्ठा से काम करना पड़ता है. तब जाकर लोग आदर करते हैं, साथ देते हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर सांसद भरत सिंह ने प्राथमिक विद्यालय रानीगंज में अपने पहले चुनाव में मतदान के दिन आने पर हुए वाकए को लोगों से शेयर किया. कहा कि राजनीति में नेता झूठ बोलते है, चीटिंग करते है, ऐसे लोग लम्बे समय तक जनता के बीच टिकाऊ नही होते. जनता उन्हें नजरों से गिरा देती है. लेकिन मैं यह सब पसन्द नहीं करता हूँ, जो महसूस करता हूँ, सही लगता है आम लोग गरीब, मजलूमों के लिए काम करता हूँ.

सासंद ने कार्यकर्ताओं से एक बूथ पर भाजपा का दस यूथ बढाने तथा हर बूथ से 100 से अधिक मतदाता खड़ा करने का आह्वाहन किया. कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी दुनिया के लोकप्रिय नेता है, वही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी है. जबकि भाजपा को शीर्ष स्तर पर पहुंचाने का काम राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने किया है. हम जीत हासिल किए, आपने हमे तीन बार विधायक बनाया, सांसद बनाया. इसमे हमसे ज्यादा हमारी पार्टी और नेताओं का योगदान है. मैं आज तक किसी अधिकारी, कर्मचारी यहां तक कि किसी चपरासी को तुम कहकर भी सम्बोधित नहीं किया. क्योंकि सम्मान देने से ही सम्मान मिलता है. सांसद भरत सिंह ने केन्द्र व प्रदेश के तमाम योजनाओं की जानकारी दिया. कार्यक्रम को विजयबहादुर सिंह, जयप्रकाश साहू, अरुण सिंह बन्टू, जितेन्द्र सर्राफ, डाक्टर अरुण सिंह गामा, विद्या सिंह,प्रधान गौरी शंकर गुप्ता, रामाकांत पाण्डेय, अनिल पाण्डेय, सुधांशू तिवारी, बहादुर गुप्ता,दुर्गेश्वर तिवारी,छोटेलाल वर्मा,जितेन्द्र सोनी,रामजी तिवारी, मुन्ना सोनी, बहादुर गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे.