सिवान कला गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य मेला सम्पन्न, दुबहड़ में गुरुवार को

सिकंदरपुर (बलिया )। तहसील क्षेत्र के सिवानकला गांव में बुधवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य मेला का आयोजन किया गया. इस मेले का उद्घाटन भाजपा नेता मंजय राय द्वारा किया गया. इस दौरान मेले में उपस्थित मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी बलिया डॉक्टर अशोक मिश्रा ने एफएमडीसीपी बृहद टीकाकरण अभियान के तहत आम जनता को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तृत रूप से बताया. उन्होंने कहा कि पूरे जिले में चार लाख बतीस हजार पशुओं का टीकाकरण करने का लक्ष्य मिला हुआ है. यह टीकाकरण उन विषाणु के खिलाफ है जो पशुओं को हरे चारे व पर्यावरण में घूमते रहते है.

उन्होंने इस रोगों के निदान के लिए अस्पतालों पर उपलब्ध होने वाली दवाइयों के बारे में बताया. इस दौरान अल्ताफ राजा, डॉक्टर वेदप्रकाश, डॉक्टर आलोक कुमार, डॉक्टर संजय सिंह, डॉक्टर मन्त राज यादव आदि लोग उपस्थित रहे.

पशु आरोग्य शिविर गुरुवार को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहड़। पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य शिविर का आयोजन क्षेत्र के रामपुर टिटिहि स्थित पशु अस्पताल पर गुरुवार को सुबह दस बजे से किया गया है.यह जानकारी पशुधन प्रसार अधिकारी रमेश गिरी ने दी. उन्होंने क्षेत्र के सभी पशुपालकों से निवेदन किया है कि समय से पहुंचकर अपने पशुओं का निशुल्क उपचार कराने के साथ ही पशुपालन से संबंधित आवश्यक जानकारी भी प्राप्त करें.

Click Here To Open/Close