गैस एजेंसी के सेल्समैन की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, लूट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दिन दहाड़े हुई वारदात से सनसनी, असलहा लहराते फरार हो गए बाइक सवार बदमाश
मौके पर पहुंचे एएसपी, जुटी लोगों की भीड़

नगरा(बलिया)। पूर्व मंत्री की गैस एजेंसी के सेल्समैन नन्दकिशोर को गुरुवार को बाइक सवार दो असलहाधारी बदमाशो ने गोली मारकर बिक्री के पैसे लूट लिए. सेल्समैन की मौके पर ही मौत हो गई. घटना दिन के साढे ग्यारह बजे के आसपास की है. घटना की जानकारी होते ही काफी भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुँची पुलिस सेल्समैन के शव को कब्जे में लेकर बलिया चली गई.

बताया गया कि नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव में बसपा के पूर्वमंत्री घूरा राम का अनुराग इंडेन गैस एजेंसी है. गुरुवार को गैस लेकर ट्रक आयी थी. गैस एजेंसी तक बरसात के कारण ट्रक नही जा पाई. ट्रक चालक ने ट्रक को ताड़ीबड़ा गाँव के कटकटही बारी में ही खड़ा कर दिया. इसकी जानकारी एजेंसी पर कार्यरत ताड़ी बड़ागांव (पुरैनी) निवासी 40 वर्षीय सेल्समैन नंदकिशोर को दी. सेल्समैन नंदकिशोर अपने सहयोगी कर्मचारी सन्तोष कुमार को लेकर ट्रक के पास पहुंचा और गैस आने की जानकारी उपभोक्ताओं को दी. लगभग ढाई दर्जन उपभोक्ता गैस के लिए ट्रक के पास पहुंच गए. इन उपभोक्ताओं को सेल्समैन ने गैस सिलेंडर वितरण कर दिया.

उपभोक्ताओं के वापस चले जाने पर सेल्समैन व सन्तोष वही बैठे थे. उसी दौरान सफेद अपाची बाइक पर सवार मुंह बांधे दो लोग पहुँचे और बाइक खड़ी करने के बाद सेल्समैन से गैस कनेक्शन का रेट पूछे. इसीबीच एक बदमाश ने असलहा निकाल कर सेल्समैन के सीने में गोली मार दी. सेल्समैन जमीन पर गिर पड़ा. बदमाशो ने सेल्समैन का रुपयों से भरा बैग ले लिया और असलहा लहराते हुए भाग गए. सेल्समैन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुँच गए. तबतक बदमाश भाग गए थे. घटना की जानकारी होते ही काफी भीड़ जुट गई. सूचना पर पुलिस सेल्समैन के शव को लेकर बलिया चली गई. मौकाए वारदात पर एएसपी विजयपाल सिंह, सीओ रसड़ा केपी सिंह के अलावे आसपास के थानों की फोर्स पहुँच गई.पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.