सागरपालीः अराजीमाफी गांव में करेंट के चपेट में आए दो युवक, मौत

बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली के अराजीमाफी गांव में बुधवार को एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे इसी गांव के राजमिस्त्री मुन्ना गोड़ (40) और मजदूर रामजी धन्नू (22) की करेंट से मौत हो गई. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया.

आराजीमाफी गांव में एक मकान के निर्माण के दौरान मुन्ना गोंड़ और रामजी एक बीम की ढलाई का काम कर रहे थे. उसी दौरान सेट करते समय ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार में बीम सट गई. इससे बीम के छड़ में उतरे करेंट की चपेट में आने से समीप के गड्ढे में जा गिरे. थोड़ी देर बाद अन्य मजदूरों ने कुछ सामान देने के लिए आवाज लगाई तो दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. इस बीच मजदूर गड्ढे की तरफ गए तो दोनों को वहां बेहोश पड़ा पाया. यह देख अन्य मजदूर चिल्लाने लगे. शोर सुनकर मौके पर जुटी भीड़ उनकी स्थिति देख तत्काल दोनों को जिला अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजनों की चीख पुकार से काफी देर तक माहौल गम में डूबा रहा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Two labourers working at an under construction building in Uttar Pradesh’s Ballia district died due to an electric shock on Wednesday