दो दिन पहले व्याह कर आई नव विवाहिता प्रेमी संग फरार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर(बलिया)। खेजुरी थानान्तर्गत मरवटिया गांव में तीन दिन पहले व्याह के बाद ससुराल आई नव विवाहिता अपने कथित चचेरे भाई संग फरार हो गई. मामला खेजुरी थाने तक पहुंचा तो थानाध्यक्ष ने तहरीर लेकर लड़के के पिता को यह कहते हुए थाने से लौटा दिया कि जाओ जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर दी जाएगी. विवाहिता अपने साथ शादी का गहना भी ले गई है. उसके अपने प्रेमी के साथ भाग जाने की बात ग्रामीणों में चर्चा में है.

मिली जानकारी के अनुसार खेजुरी थाना क्षेत्र के मरवटिया निवासी त्रिभुवन गुप्ता ऊर्फ गुडडू कि शादी 23 जून को गाजीपुर जनपद के ग्राम सभा गांई के शम्भारु गुप्ता की लड़की प्रतिभा गुप्ता के साथ हुई थी. बारात बहेरी के बिच्छीबोझ से गाई ग्राम सभा मे गयी थी. खुशी मंगल के साथ शादी पूरी रश्म के साथ सम्पन्न हुई. वर पक्ष अगले दिन 24 जून रविवार को कन्या की विदाई कराकर अपने घर ले आए. कन्या अपने ससुराल में खुशी से रही. दो दिन बाद उससे मिलने एक लड़का आया, जिसे उसने अपना चचेरा भाई बता कर घर मे भेट किया. उधर परिवार के लोग जब अपने काम मे चले गये तो प्रतिभा पेट दर्द की बात की बताई और अपने कथित चाचा के लड़के के साथ दवा लाने जाने की बात कही. जिस पर उसकी जेठानी ने कहा कि घर मे कोई नही है. आने दो तो दवा आ जायेगा. इतना कहने के बाद भी और दर्द तेज होने की बात कहते हुए कही कि मेरे चाचा का लडका है. मै उसके साथ चट्टी से ही दवा ले आती हूं. तब उसकी जेठानी ने कहा कि चलो हम भी साथ चलते है. इसी बात पर राजी होकर प्रतिभा गुप्ता चल दी. लड़का अपने बाइक पर दोनों को बैठा कर बहेरी दवा खाने ले जाते समय जेठानी को रास्ते में बाइख से धक्का मार कर नीचे गिरा दिया, और त्रिभुवन की नव विवाहित पत्नी को अपने साथ लेकर फरार हो गया. फरार होते ही जेठानी वही चिल्ला चिल्ला कर रोने लगी. आकर घर वालो को आप बीती बतायी. घर वाले भी परेशान हो गये और काफी खोज बीन किया. लेकिन दोनों का कही सुराग नही मिला. घर वाले उसके गांव वालो को फोन कर घटना की जानकारी दिया और जब अपने घर का तलाशी लिये तो लडकी के पर्स में एक लडके की फोटो और मोबाइल नम्बर मिला. उसके अनुसार पता चला की किसी वर्मा परिवार का लड़का है. जो लेकर फरार है.

लड़का पक्ष के लोग आरोप लगा रहे है की शादी मे चढ़ा पूरा गहना व कुकछ नगदी लेकर लडकी फरार है. आज सुबह लड़के के पिता भगवान गुप्ता खेजुरी थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया है. समाचार भेजे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नही है.

One Reply to “दो दिन पहले व्याह कर आई नव विवाहिता प्रेमी संग फरार”

Comments are closed.