पीजी कालेज सुदिष्टपुरी के छात्र नेता मिले डीएम से, वापस लौट दी छात्रों को जानकारी

बैरिया(बलिया)। शुक्रवार को रानीगंज बाजार में पीजी कालेज सुदिष्टपुरी के छात्रों एवं छात्रनेताओं की एक बैठक हुयी. जिसमे छात्रों का एक प्रतिनिधि मण्डल गुरूवार को जिलाधिकारी बलिया से मिला था. जिस बात को लेकर चर्चा हुई. प्रतिनिधि मण्डल में गए छात्र नेताओं ने जानकारी दी कि
जिलाधिकारी ने सुदिष्टपुरी के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ सुधाकर प्रसाद तिवारी को कार्यवाहक प्राचार्य के पद से हटाने के सम्बंध में मुख्य कोषाधिकारी बलिया को निर्देशित कर दिया है. बताया कि मुख्य कोषाधिकारी द्वारा ही जिलाधिकारी ने इन पर जाँच करवाया, और सभी मे इन पर गलत तरीके से कार्य करने की पुष्टि की है. इनका वेतन अवरुद्ध किया है.

बैठक में नितेश सिंह ने कहा कि प्राचार्य का पद एक गरिमा का पद है इस पर कोई ऐसा व्यक्ति नही रह सकता जिसको प्रबंधतंत्र व महामहिम राज्यपाल ने निष्कासित किया हो. वर्तमान में जिसको गलत कार्य करने के कारण वेतन भी गया हो.
सभी ने एक स्वर में डा. सुधाकर प्रसाद तिवारी द्वारा माननीय मैनेजर सिंह(पूर्व विधायक) को भ्रष्ट ब्यक्ति बोला गया है औऱ उसको उनके ही महाविद्यालय में कार्यवाहक प्राचार्य पद पर बनाये रखना हमारे क्षेत्र का अपमान है.
बैठक की अध्यक्षता अजित यादव तथा संचालन विकास कुमार गुप्ता ने किया. बैठक में राहुल गुप्ता, राहुल सिंह, मुकुल सिंह, टोनी वर्मा, कृष्ण कुमार, अतुल उपाध्याय, राजू सिंह, अतुल चौबे आदि छात्र एवं छात्र नेता उपस्थित रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.