गेंहू क्रय केन्द्रों पर भाजपा के एजेंट कुडंली मार के बैठे हैं, आम लोग बाजार में बेच रहे:मुन्ना यादव

जय प्रकाश ऊर्फ मुन्ना यादव बने सपा के बैरिया विधान सभा अध्यक्ष

बैरिया(बलिया)। तहसील मोड़ स्थित एक निजी उत्सव गृह के अतिथि हाल में समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष के निर्देश पर बैरिया विधानसभा के पर्वेक्षक रामेश्वर पासवान के उपस्थिति में सम्पन्न हुई. बैठक में सपा के नव निर्वाचित अध्यक्ष जयप्रकाश उर्फ मुन्ना यादव को अध्यक्ष चुने जाने पर सपा कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. इस मौके पर मुन्ना यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं अपना पूरा समय सपा के संगठन को मजबूत करने के लिए लगाऊंगा. उन्होंने कहा कि सपा के किसी भी कार्यकर्ता का उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

कहा कि गेंहू क्रय केंद्र पर सत्ता पक्ष के बिचौलिए कुंडली मार कर बैठे हैं. आम लोग बाजार में सस्ते दर पर गेंहू बेचने पर मजबूर है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने बताया कि द्वाबा में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है. आम लोग डरे हुए हैं. बिना सुविधा शुल्क के सरकारी कार्यालयों में कोई कार्य नहीं हो रहा है. उक्त मौके पर बैजनाथ यादव, प्रधान अमरदेव यादव, हरेराम यादव, उपेन्द्र यादव, देवमुनि यादव, उत्तील यादव, सुनील पाण्डेय, स्वामी नाथ, विनोद यादव, किसुन पासवान, सकील खान, विनय सिंह, पीयूष पाण्डेय, शशिभूषण यादव, संदीप त्यागी, कमेश्वर यादव, वीरेन्द्र यादव, शैलेन्द्र यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे. अध्यक्षता पर्वेक्षक रामेश्वर पासवान व संचालन निर्भयनरायन सिंह ने किया.

इधर समाजवादी पार्टी के शकील प्रधान के कटरा में आयोजित सपा के बैठक में सपा के पूर्व विधायक सुबाष यादव सहित दर्जनभर नेता शामिल हुए. इस मौके पर उमेश यादव ने कहा कि मैं ही अभी सपा का अध्यक्ष हूँ. अगर जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह द्वारा किसी दूसरे व्यक्ति को अध्यक्ष बनाया गया है तो इसकी मुझे कोई जानकारी नही है. इस बाबत जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव से सम्पर्क करने पर बतलाया कि फिलहाल बैरिया विधानसभा के लिए जयप्रकाश उर्फ मुन्ना यादव को प्रभारी अध्यक्ष बनाया गया है. उक्त मौके पर उमेश यादव, अरविन्द सिंह सेंगर, अजय सिंह, अरुण यादव, गामा यादव सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे.