विकास निधि से हुआ 2.80 करोड़ की लागत से 32 सड़कों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

सांसद भरत सिंह, सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने किया शिलान्यास

विधायक सुरेन्द्र सिंह रहे मौजूद

बलिया। जिला पंचायत बलिया के तत्वावधान में आयोजित शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बलिया के सांसद भरत सिंह व सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने पूजा-पाठ एवं मंत्रोउच्चारण के माध्यम से कार्यक्रम का शुभारम्भ किया.
सांसद भरत सिंह ने स्थानीय विकास निधि से दो करोड़ 80 लाख के लागत से 32 सड़कों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया. साथ ही सांसद सलेमपुर रविन्दर कुशवाहा की विकास निधि से एक करोड़ दो लाख की लागत से 12 सड़कों का विधायक सुरेन्द्र सिंह 15 लाख की लागत एक सड़क का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया.
सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद भरत सिंह ने कहा कि सड़क, बिजली, स्वास्थ्य एवं शिक्षा मेरी पहली प्राथमिकता है. जिसके तहत विकास कार्य के माध्यम से जनता को सुविधा देना मेरे जीवन की पहली प्राथमिकता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश एवं प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर दिखायी दे रही है. प्रत्येक गांव की सड़क को ब्लाक से ब्लाक को तहसील से एवं तहसील को जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए बहुत जल्द निर्माण कार्य कराने का कार्य किया जायेगा. योगी सरकार एक वर्ष पूरे होने पर हमारा प्रदेश भय एवं अपराध मुक्त हो गया है. योगी सरकार का भय है कि अपराधी एवं भ्रष्टाचारी प्रशासन के सामने आत्मसमर्पण कर रहे है.
सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है, समाज का सबसे निचले तपके को भी विकास से जोड़ने का काम किया गया है. भाजपा की सरकार सर्वसमाज के विकास की बात करती है और लक्ष्य अन्त्योदय एवं पथ अन्त्योदय के तहत कार्य कर रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि विकास कार्य में बलिया जनपद सबसे अग्रसर तथा सबसे आगे है. योगी सरकार भ्रष्टाचारियों पर अंकुश लगाने में सफल हुई है. जिसका परिणाम दिख रहा है. एक वर्ष में ही बलिया में स्वास्थ्य एवं सड़क के विकास कार्य दिखाई दे रहा है.
कार्यक्रम में अपर मुख्य अधिकारी रमेश कुमार सिंह, अभियंता श्रवण राय जिला पंचायत बलिया, अयोध्या साहू, चंद्रप्रकाश पाठक, प्रेमप्रकाश सिंह पिंटू, लक्ष्मण सिंह, जयप्रकाश साहू, घनश्याम सिंह, नंदलाल सिंह, डा. अरूण सिंह गामा, मनोज कुशवाहा, समीप ठाकुर, श्रद्धा वर्मा, सुमित मिश्र, कमलेश सिंह आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता अध्यक्ष जिला पंचायत सुधीर पासवान एवं संचालन भाजयुमो जिलाध्यक्ष अरूण सिंह बंटू ने किया.