भाजपा की पुनः सरकार बनाने को जुट जाये कार्यकर्ता : सर्वेश तिवारी

रसड़ा(बलिया)। भारतीय जनता पार्टी देहात मण्डल की बैठक श्रीनाथ बाबा प्रांगण स्थित रामलीला मैदान में शुक्रवार को संपन्न हुई. जिसमे पार्टी का 39 वां स्थापना दिवस मनाया गया. बैठक की अध्यक्षता कर रहे देहात मण्डल अध्यक्ष सर्वेश तिवारी ने कहा कि आज ही के दिन भारतीय जनता पार्टी का गठन कर देश की गरीबों, मजलूमों व आम आदमी को विकास के मुख्यधारा से जोड़ने के संकल्प के साथ पार्टी का गठन किया गया था. जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने मेहनत और परिश्रम से सींचकर इतना ताकतवर बनाया कि भारत जैसे विशाल लोकतांत्रिक देश की सत्ता पर पार्टी काबिज होकर गरीबों, नौजवानों के लिये काम कर रही है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले 2019 के चुनाव में पार्टी के भारी कामयाबी के लिये पूरी ताकत झोंक देने का आह्वान किया. संचालन कर रहे महामंत्री सतीश मौर्या ने कहा कि भाजपा समाज को जोड़कर चलने वाली पार्टी है, यदि जो लोग आवाम को बांटकर राजनीति करना चाहते है. ऐसे लोगों को भाजपा सबक भी सिखाना जानती है. उन्होंने जाति के नाम पर राजनीति करने वालों के छलावों को ध्वस्त कर पार्टी का परचम आने वाले लोकसभा चुनाव में भी फहराने की अपील की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैठक में देवेश तिवारी, निर्भय कुशवाहा, सुरेश, दिनेश तिवारी, अच्छेलाल चौहान, प्रेमप्रताप तिवारी, अजय गुप्ता, छविनाथ पांडेय, रामजी सिंह, अभिषेक पांडेय, निक्कू तिवारी, सुरेश राजभर, संजय तिवारी आदि रहे.

Click Here To Open/Close