बरनवाल समाज के होली मिलन समारोह में भाईचारा व प्रेम सौहार्द्र पर बल

बिल्थरारोड (बलिया)। नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने कहा कि होली का पर्व आपसी भाई-चारा को और अधिक मजबूत करने व पुरानी दुश्मनी को दोस्ती में बदलने का संदेश देता है. बहुत अच्छा लगा कि बरनवाल समाज अपने बैनर तले एक साथ मिलकर होली मिलन समारोह मना रहा है. ऐसे आयोजन आपसी एकता व मिल्लत को मजबूत करने के लिए बराबर होना चाहिए.
चेयरमैन गुप्त बुधवार की शाम स्थानीय नगर के बरनवाल वैश्य अतिथि भवन में खचाखच भरे सभागार में बरनवाल सेवा समिति के बैनर तले आयोजित होली मिलन समारोह के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.
उन्होने बरनवाल समाज के होनहार बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को सराहते हुए उन्हे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया.

कहा कि अपने सुखद जीवन के लिए दूसरों के अच्छे कर्मो से हमें नसीहत लेनी चाहिए. कभी दूसरों की बुराई नही सोचनी चाहिए.
उत्तर प्रदेशीय बरनवाल वैश्य सभा के प्रदेश मंत्री जयप्रकाश बर्नवाल (पत्रकार) ने कहा कि यह मौका होली मिलन समारोह का है. इस मौके पर आपसी भेदभाव को भूला कर एक सूत्र में सभी को जुड़ने की सलाह देते हुए होली की बधाई दी, और होली से जुड़े कुछ हास्य व्यंग्य भी प्रस्तुत किये.
नगर बरनवाल सेवा समिति के अध्यक्ष पुरुषोत्तम बरनवाल ने होली पर्व व उसकी विशेषता के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा करते हुए सफल समारोह में अपने सहयोगियों व शुभ चिन्तकों के प्रति आभार प्रकट किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


समारोह का शुभारम्भ बरनवाल समाज के आदि पुरुष महाराजा अहिवरन जी महाराज के चित्र पर माल्यार्पण कर पूजा पाठ के उपरान्त प्रारम्भ किया गया. समाज के सभी सदस्यों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर, गले मिल एक दूसरे को बधाई दी. समारोह के बाद सभी ने एक साथ भोजन प्रसाद को ग्रहण किया. समारोह में मुख्य अतिथि दिनेश कुमार गुप्त को उपहार स्वरूप बरनवाल समाज के आदि पुरुष व प्रवर्तक का आकर्षक चित्र समाज के प्रदेश मंत्री जयप्रकाश बरनवाल व नगर अध्यक्ष पुरुषोत्तम जी बरनवाल द्वारा संयुक्त रुप से उपहार स्वरुप भेट किया.
इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेन्द्र बरनवाल, उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बरनवाल, मंत्री अनुपम बरनवाल, कोषाध्यक्ष कृष्णा बरनवाल, धर्मशाला बुकिंग प्रबन्धक रामविलाश बरनवाल, सूचना मंत्री सुरेश बरनवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष मोहन बरनवाल, त्रिभुवन बरनवाल, मुरली बरनवाल, अनिरुद्ध बरनवाल, योगेश्वर बरनवाल, संजय बरनवाल, लल्लन बरनवाल, सोनू बरनवाल आदि ने अपने विचारों को रखा. समारोह को सफल बनाने में विजय कुमार बरनवाल, त्रिभुवन मास्टर, अनूप बरनवाल, गोपाल जी बरनवाल, बैभव बरनवाल, विक्की बरनवाल, चन्द्रकान्त बरनवाल (विक्की) आदि ने प्रमुख भूमिका अदा की. समारोह की अध्यक्षता समाज के नगर संरक्षक ओमप्रकाश बरनवाल एवं संचालन संदीप बरनवाल ने किया.

Click Here To Open/Close