भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी प्रशासन के लिए स्वतंत्रता सेनानी आश्रित/उत्तराधिकारी संगठन सड़क पर उतरेगा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी प्रशासन के लिए स्वतंत्रता सेनानी आश्रित/उत्तराधिकारी संगठन सड़क पर उतरेगा. अपने संकल्प से सिद्धि अभियान के तहत डीएम आफिस के कैमरे चालू कराने, तहसीलों एवं विकास खण्ड कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगवाये जाने, शासनादेशों, मा उच्चन्यायालय के निर्णयों का अनुपालन करते हुये सेनानी आश्रितों के प्रमाण-पत्र निर्गत करने, वर्षो से डीएम कार्यालय में काउन्टर साइन के लिए लम्बित उत्तराधिकारियों के परिचय-पत्रों को जारी कराने, जिले के स्वतंत्रता संग्राम एवं सेनानियों से जुड़े अभिलेखें को डिजिटल कर संरक्षित कराने और जनपद स्तरीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कल्याण परिषद की त्रयमासिक बैठक कराकर सेनानी परिवारों की समस्याओं के निदान को लेकर चन्द्रशेखर उद्यान सिविल लाइन्स में सम्पन्न बैठक में हुआ फैसला.

संगठन की संरक्षिका और कल्याण परिषद की मंत्री श्रीमती राधिका मिश्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी प्रशासन के सरकार की मंशा को जिलाधिकारी कार्यालय में बैठे बाबू ही ठेंगा दिखा रहे है. सेनानी उत्तराधिकारियो के परिचय-पत्र वर्षो से प्रतिहस्ताक्षरित करने के लिए पड़े है. आरित प्रमाण-पत्र जारी करने में मा. हाईकोर्ट की स्पष्ट परिभाषा को नही माना जा रहा है. सेनानी परिवारों को शासन से प्राप्त सुविधाये नही दी जा रही है.

उत्तराधिकारी संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री शिवकुमार सिंह कौशिकेय ने बताया कि जिले के सभी ब्लाकों में सम्पर्क करके आन्दोलन के प्रथम चरण में तहसील स्तर पर धरना दिया जायेगा. इस बीच शासन और प्रशासन को कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार से अवगत कराया जायेगा.

बैठक मे महेन्द्र नाथ सिंह पूर्व प्रधानाचार्य, विजय बहादुर सिंह, योगेन्द्र प्रसाद गुप्ता, जुबेर अहमद, पारसनाथ वर्मा, अरुण त्रिपाठी, प्रभुनाथ चैहार, डाॅ दिनेश शंकर यादव, शिवमंदिर शर्मा, कृष्ण कुमार पाण्डेय, विजय कुमार तिवारी, सरदार रणजीत सिंह, हरिशंकर सिंह, जितेन्द्र तिवारी आदि ने विचार रखे. अध्यक्षता राधिका मिश्रा एवं संचालन शिवकुमार सिंह कौशिकेय ने किया.