राजपथ परेड से लौटी बलिया की बेटी का स्टेशन पर हुआ स्वागत

नेहा पाठक का सम्मान बलिया जनपद के लिए गौरव की बात : डा.जनार्दन राय
बलिया। जनपद के रघुनाथपुर पिपरपाती निवासी लल्लन पाठक की पुत्री नेहा पाठक का 69वां गणतंत्र दिवस के अवसर पर नई दिल्ली के राजपथ पर आयोजित परेड में शामिल होकर लौटने पर बलिया रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया.
पूर्व सीनियर आफिसर अभिजीत तिवारी ने बताया कि ए बी सर्टिफिकेट प्राप्त नेहा पाठक आरडी परेड के दौरान विनय चौक, राजपथ इंडिया गेट आईटीओ तथा दिल्ली गेट और लाल किला पर समाप्त होने वाले परेड में शामिल हुई. वाराणसी ‘ए‘ ग्रुप में यह अकेली बालिका थी. लल्लन पाठक ने बताया कि दिल्ली से लौट कर नेहा राज्यपाल राम नइक से भी सम्मानित हुई. उन्होंने कहा कि नेहा दिसम्बर में चयनित हुई और कई प्रशिक्षणों के बाद परेड में शामिल होकर हमारा सम्मान बढ़ाया. डा.जनार्दन राय ने कहा कि यह मात्र नेहा का सम्मान नहीं बल्कि जनपद के लिए गौरव की बात है. हमारी माटी की बिटिया ने ऐसा उच्च सम्मान पाया.

सोमवार को सुबह रेलवे स्टेशन पर 90 तथा 93वीं बटालियन के सूबेदार मेजर नवीन चंद्रा, सूबेदार एकराज गुरंग, हवलदार रमेश कुमार, राहुल सागर सिंह, रंगकर्मी विवेकानंद सिंह, आनंद मोहन, आयुष कुमार, लोकगीत गायक सुनिता पाठक, नीलम गुप्ता, समीर आदि ने स्वागत करते हुए इस उपलब्धि पर बधाई दी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं नारा होने लगा सार्थक : बब्बन विद्यार्थी
उत्थान की ओर नित्य अग्रसर होती जा रही है बेटियां. साहित्यिक, सामाजिक, धार्मिक एवं राजनैतिक आदि सभी क्षेत्रों में आगे बढ़कर कार्य कर रही है. सामाजिक चिंतक गायक एवं गीतकार बब्बन विद्यार्थी ने उक्त बातें बलिया की बेटी नेहा पाठक के राज्यपाल से पुरस्कृत होने के बाद सोमवार को गृह जनपद लौटने पर स्वागत के मौके पर कहीं. कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के परेड में भाग लेना बड़ी बात होती हैं. ऐसा अवसर मिलना सबके किस्मत में नहीं होता. नेहा की इस उपलब्धि पर जनपद को गर्व है.

Click Here To Open/Close