आभूषण की दुकान में चोरी, आक्रोशित ग्रामीणो ने तीन घंटे तक किया हाइवे जाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया/मझौवां(बलिया)। हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ ढाले पर स्थित श्याम सुंदर वर्मा की सोने-चांदी के आभूषण की दुकान का बृहस्पतिवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर उसमें रखे लगभग पांच लाख के सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया है.
क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी श्याम सुंदर वर्मा रोज की भांति रात करीब नौ बजे रामगढ़ स्थित अपनी दुकान में ताला बंदकर अपने घर श्रीनगर आ गए थे. सुबह गए तो दुकान का ताला टूटा हुआ था. दुकान की भीतर रखी हुई तिजोरी को भी चोरों ने तोड़ दिया था, तिजोरी के अंदर रखे लगभग पांच लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चोर चुरा ले गए. घटना की सूचना पीड़त द्वारा हल्दी पुलिस को दी गई. वहीं चोरी की घटना को सुनकर सैकड़ों लोग दुकान के सामने जमा हो गए. उक्त ढाले पर रोज-रोज हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान होकर ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर दिया. जिससे उक्त मार्ग पर दोनों तरफ सैकड़ों वाहनों की लाइनें लग गई, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बांसडीह के अलावा हल्दी एसओ परमानंद द्विवेदी, बैरिया एसओ गगनराज सिंह सहित आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. वहीं बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए.

विधायक ने रामगढ पुलिस चौकी पर तैनात तीन सिपाहियों ब्रजेश यादव, कमलेश यादव व उदयनाथ यादव को निलम्बित करने की मांग सीओ से की.  इसके लिए मौके से पुलिस अधीक्षक से मोबाइल पर बात भी की. सीओ द्वारा एक सप्ताह मे घटना के पर्दाफास व पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही के आश्वासन दिए जाने के तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ.

जाम करने वालों मे मुख्य रूप से धनजी, लक्खी सिंह, अर्पित सिंह, सुजीत सोनी, रामलीला, पिंटू, राकेश आदि शामिल रहे.