कार्यकर्ता ही पार्टी के प्राण वायु, भाजपा प्रत्याशी को जिताने में भूमिका निभाएँ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार बड़का पोखरा पर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले स्वतन्त्र प्रभार मंत्री अनिल राजभर

सहतवार (बलिया) स्थानीय बड़का पोखरा के प्रांगण में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वतंत्र प्रभार मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि किसी भी चुनावी समर में अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होती है.भाजपा प्रत्याशी को जिताने में अपनी सारी ताकत लगा दें.

  उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य में भाजपा की सरकार है, तथा केंद्र एवं राज्य भाजपा सरकार के नेतृत्व में विकास के पथ पर अग्रसर है. स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने कहा कि अब बारी निकाय चुनाव की है. नगर,कस्बा आदि के विकास के लिए निकाय चुनाव में भाजपा ने अपने उम्मीदवार खड़ा किया है. कस्बा, नगर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए आप सब भाजपा उम्मीदवार संजू सिह को जिताने का कार्य करें. क्योंकि विकास का मूल बिंदु गांव, कस्बा, नगर से शुरू होते हुए प्रदेश एवं केंद्र तक जाता है. सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के ध्येय को लेकर कार्य कर रही है. हमें सिर्फ और सिर्फ विकास पर ध्यान केंद्रित करना है.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार है. भाजपा कार्यकर्ता किसी दबाव में नहीं रहें, हर चीज का मुंहतोड़ जवाब देने का कार्य करें. मुख्य अतिथि स्वतंत्र प्रभार का स्वागत लोकगीत गायक सनी पांडे ने स्वागत गीत के साथ किया. इससे पूर्व जय प्रकाश साहू, बृजबिहारी सिंह, रणजीत सिंह, सुरेंद्र सिंह ,रघुवर प्रसाद,  सन्तोष सिंह, प्रभुनाथ उपाध्याय, अरविंद गुप्ता, सुमन रावत, जोगी राजभर, हरेराम पाठक, मनोज राजभर, आदि ने मुख्य अतिथि का स्वागत माल्यार्पण के साथ किया. सम्मेलन को जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे आदि ने संबोधित किया. सभा को अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष कौशल सिंह एवं संचालन भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य ओमप्रकाश सिंह ने किया.