अध्यक्ष पद के तीन व सभासद पद पर सात ने किया नामांकन

​बांसडीह (बलिया)। नगर पंचायतो के नामांकन स्थल पर  बांसडीह तहसील परिसर में नगर पंचायत बांसडीह से अध्यक्ष पद हेतु राजूसेठ की विधवा पूनम गुप्ता ने चुनाव अधिकारी जयंत कुमार सिंह के समक्ष सादगीपूर्ण ढंग से नामांकन किया. उनके साथ  भाजपा के जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार दूबे भी थे. उन्होंने अपना नामांकन दो सेट में  दाखिल किया. वहीं दूसरी प्रत्याशी तारामुनी ने भी बांसडीह से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया.

नगरपंचायत रेवती से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी व निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पांडेय ने चुनाव अधिकारी चंद्रबिहारी पटेल के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं सदस्य पद हेतु बांसडीह मे वार्ड नंबर नौ से हेमंत कुमार, सहतवार से सदस्य पद हेतु वार्ड नंबर पांच से पुनम और मनीषा रेवती में सदस्य पद हेतु वार्ड नंबर तीन में ममता वार्ड नंबर नौ से श्रीकृष्ण और रुपेश, वार्ड नंबर चार से विजयशंकर ने नामांकन किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगर पंचायतो मे बांसडीह में अध्यक्ष पद के सात और सदस्य पद के छब्बीस, मनियर में अध्यक्ष पद के ग्यारह और और  सदस्य पद के उन्तीस, सहतवार में अध्यक्ष पद के सात व सदस्य पद बारह,रेवती में अध्यक्ष पद हेतु दो और सदस्य पद हेतु चौबीस  नामांकन फार्म बिके.

Click Here To Open/Close