चरजपूरा में महिला को बांधकर हजारों की लूट

​बैरिया (बलिया)। गोविन्दपुर ग्राम पंचायत के चरजपुरा में मंगलवार की देर रात सात की संख्या में नकाबपोश  बदमाशों ने दीवार फांद कर  एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने वाली एक 55 वर्षीय महिला की पिटाई कर लोहे की सीढ़ी में साड़ी से बांध दिया. फिर जेवरात, 50 हजार नगदी, कपड़ा लत्ता सहित हजारों का समान लूट ले गए.

बेहोशी के हालत में बंधी महिला को जब होश आया तो हो हल्ला मचायी. हो हल्ला सुनकर पहुंंचे ग्रामीणों ने महिला को खोला और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा लेजाकर इलाज कराया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उक्त गांव निवासी बृजबिहारी कमकर मंगलवार की देर शाम खाना खाकर दरवाजे पर ही सो गए. जबकि उनकी पत्नी चंचला देवी 55 वर्ष आंगन के ओसरे में सोई हुई थी. बच्चे बाहर प्राईबेट नौकरी करते हैं. इसी बीच सात की संख्या में बदमाश सामने का दीवाल फांद कर घर मे प्रवेश कर गए. तब तक चंचला देवी की नींद खुल गयी. वह विरोध करने की कोशिश की, जिस पर बदमाशों ने कट्टा व चाकू के नोक पर रख कर लात, घूसे से पिटाई करके घर में के ही लोहे की सीढ़ी में साड़ी से बांध दिये. जिससे महिला बेहोश हो गयी.  लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. महिला को जब होश आया तो वह चिल्लाने लगी. चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे लोगो ने महिला को खोला. इस लूट की घटना में सोने की अंगूठी, सिकड़ी, कान का झुमका, नाक का नथिया, पायल के अलावे 50 हजार नगदी, साड़ी, कपड़ा लूट किया गया है. बुधवार को सुबह बृजविहारी ने बैरिया थाने में तहरीर दे दिया है. पुलिस समाचार लिखे जाने तक मुकदमा नही दर्ज की है. हालांकि मामले की जांच में जुट गई है.

Click Here To Open/Close