सपा का प्रतिनिधि मंडल मिला सिकंदरपुर वासियों से

​सिकंदरपुर (बलिया)। समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल स्थानीय कस्बे में पीड़ितों के बीच आ कर उनकी समस्याओं को सुना. प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, बलिराम यादव, नफीस अहमद, रामसुंदर निषाद, जयप्रकाश अंचल, सनातन पांडे तथा मोहम्मद रिजवी आदि थे.

प्रतिनिधिमंडल ने कस्बे का भ्रमण करके  स्थिति को बारीकी से जांच पड़ताल किया, साथ ही प्रशासन के उच्चाधिकारियों से स्थिति का जायजा लिया और उनसे वार्ता किया. इसके बाद स्थानीय डांक बगले के प्रागंण मे उपस्थित पीडित व अन्य लोगों को सम्बोधित करते हुए नफीस अहमद ने कहा कि बलिया हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक रहा है. आजादी की लड़ाई में बलिया के लोगों का अहम योगदान रहा है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वर्तमाान प्रदेेेश व केन्द्र सरकार पर कई आरोप लगाते हुए बोले समाजवादी पार्टी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है. सिकंदरपुर में प्रशासन की निकम्मापन रहा कि दंगा हुआ. ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्य है देश का कि ऐसे लोग देश को चला रहे हैं, जिनका मेन एजेंडा देश में नफरत फैलाना है.आपस में लड़ाना है. बलिया को बलिया बनाने का काम सिर्फ समाजवादी पार्टी ने किया है. कहा कि आप ईमान वाले लोग हैं, आप आपसी भाईचारा बनाकर रखने का काम करिए. बताया कि रिजवी साहब ने अपने आंखों के सामने आपसी भाईचारे और सिकंदरपुर को लूटते देखा है, और यह दर्द हम सब को बताया. बलिया की पहचान जुल्म के खिलाफ लड़ना है, ना कि आपसी भाईचारा खत्म करना.आप को आपस में लड़ाने की कोशिश की जा रही है. जबकि हमारी असली लड़ाई गरीबी और भुखमरी तथा बेरोजगारी से है. पूर्व मंत्री मोहम्मद रिजवी ने कहा कि हमने तो प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया और आगे भी करेंगे. लेकिन यदि प्रशासन की सोच एक तरफा रहा तो समाजवादी पार्टी इसका विरोध करेगी. उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों को यहां से क्या लगाव है, बाहरी लोग यहां के लोगों का दर्द क्या समझेंगे. जो यहां के है ही नहीं और बाहर से आए हैं. जो अपने सामने ही दुकानों को लुटवाते हैं, वैसे लोग हमारे नेता नहीं हो सकते हैं. समाजवादी पार्टी गरीब पिछड़ों के दर्द को समझने वाली पार्टी हैं. इस दौरान डॉक्टर मदन राय, भीष्म यादव, रामजी यादव, जयराम पांडे, शाहिद अली, रामवचन यादव, अनंत मिश्रा,खुर्शीद आलम आदि मौजूद रहे.

Click Here To Open/Close