जनता समझ गई इनका भ्रमजाल,भाजपा चलाचली में: नीरज शेखर

​कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी बैठक में छाया रहा प्रधान उत्पीड़न का मामला


बैरिया (बलिया)। स्थानीय समाजवादी पार्टी के कर्यालय पर शनिवार को राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने बैरिया विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में आगामी पांच सितंबर को जिला मुख्यालय स्थित टाऊन हाल के मैदान में होने वाले जिला सम्मेलन को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया. सांसद नीरज शेखर ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की पोल पट्टी जनता के सामने खुल चुकी है. सब लोग यह समझ चुके है कि भाजपा सरकार केवल भ्रमजाल फैलने वाली है. केन्द्र सरकार के लगभग साढ़े तीन साल के कार्यकाल में जन सामान्य को क्या मिला ? प्रदेश सरकार का तो पूछना ही क्या है ? सांसद ने सवाल किये कि क्या अखिलेश यादव की सरकार में ऐसा ही था ? बोले लोग सब समझ चुके हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आह्वाहन किये कि पांच सितम्बर को कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेकर अपनी ताकत दिखावें और प्रदेश व केन्द्र सरकार को एहसास करा दें कि जनता समझ चुकी है. भाजपा अब अपने चलाचली की बेला में है. सम्मेलन के बाद से जन विरोधी कार्यों के खिलाफ खुल कर आम लोगों के बीच चलें. इसी बैठक में

दुर्जनपुर ग्राम प्रधान कृष्णकुमार यादव पर लूट का मुकदमा लिखे जाने का मामला भी छाया रहा. बैठक में आधे दर्जन प्रधान व कार्यकर्ताओं नें बात रखी कि विगत 30 अगस्त को पोखरे के जांच के मामले  सत्तापक्ष के दबाव में प्रधान पर झूठा आरोप लगाते हुए लूट व छिनैती का मुकदमा लिखा गया है.

प्रधान सपा का है इस लिये इसका उत्पीड़न किया जा रहा है. इस मामले में सांसद ने एसएचओ से पूछा कि जब दोनों पक्षो ने तहरीर दिया था, उस समय आप मामले का सुलह करवा दिए. फिर एक पक्ष से मुकदमा क्यों लिख दिए. संतोष जनक जबाब नही मिलने पर उन्होंने  एएसपी को फोन किया. कहे कि किसी के भी साथ अन्याय ठीक नहीं है. बिना दबाव मामले की जांच करायें. कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी रूप मे बर्दास्त नहीं किया जायेगा. एएसपी ने निष्पक्ष विवेचना कराने का भरोसा दिया. बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक सुबाष यादव, सपा के वरिष्ठ नेता अरविन्द सिंह सेंगर, निर्भय सिंह गहलौत, निर्भयनरायन सिंह, सपा अध्यक्ष उमेश यादव, प्रधान हरेराम यादव, कृष्णकुमार यादव, लक्ष्मण यादव, अमरदेव यादव, हेमनाथ यादव,अरुण यादव, रामेश्वर सिंह, अजय सिंह सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Click Here To Open/Close