बैरिया विधायक की खरी खरी – अपराध व भ्रष्टाचार रोक पाने में बलिया की एसपी नाकाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के सुझाव पर बलिया पुलिस अधीक्षक के स्थानांतरण की मांग को लेकर आगामी 6 अगस्त से शुरू करने वाले सत्याग्रह को स्थगित करने के बाद रविवार को बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर गरजे.

बैरिया विधायक ने दो टूक कहा कि नेता की नीयत देखनी चाहिए और मेरी नीयत साफ़ है. मैं किसी भी रूप में अत्याचार, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर पाता. बलिया की पुलिस अधीक्षक किसी भी रुप में अच्छी अधिकारी नहीं हैं. अपराध और भ्रष्टाचार  रोकने में यह समर्थ नहीं है. पूरी तरह नाकाम हैं. बैरिया थाना से कुछ ही दूरी पर सड़क से सटे डेढ़ करोड़ की शराब पकड़ी जाती है. वह तो वहां पर हमारे भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे. नहीं तो यह मामला पुलिस रफा-दफा कर जाती. सड़क से सटे इतना ज्यादा मात्रा में शराब का भंडारण किया गया, यह पुलिस को पता नहीं रहा होगा? हमें आश्वासन मिला है, पुलिस अधीक्षक के स्थानांतरण की मांग पर मैं कायम हूं.

रागिनी हत्याकांड से संबंधित अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक या टैप करें 

रागिनी दुबे प्रकरण पर पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि आरोपी जेल पहुंच गए हैं. उन्हें कठोर से कठोर सजा दिलाने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा व आर्थिक सहयोग दिलवाने के लिए मैं पार्टी नेतृत्व व मुख्यमंत्री से अनुरोध करूंगा.

https://youtu.be/K8oWSjqexMg

बाढ़ कटान सुरक्षा के बाबत विधायक ने कहा कि लगभग 30 करोड़ की लागत से सुरक्षात्मक कार्य चल रहा है. संबंधित अधिकारी और खुद मैं भी उस पर बराबर नजर रख रहा हूं. मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि इस बार पहली बार भाजपा सरकार ने बहुत पहले से ही बाढ़, कटानरोधी सुरक्षात्मक कार्य शुरू कराया है.

इसे भी पढ़ें – भाजपाइयों की सूचना पर बैरिया पुलिस ने लाखों की अंग्रेज़ी शराब बरामद की