हादसे में मृत अपने नेता को श्रद्धासुमन अर्पित करने उमड़े सपाई

रसड़ा (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के रत्तोपुर  गांव में  सपा नेता रामजन्म यादव (52) की सड़क दुर्घटना में  मृत्यु होने  पर शुक्रवार को सपा नेताओं का  उनके घर पर  शोक संवेदना व्यक्त करने वालो का तांता लगा रहा.

इसे भी पढ़ें – बलिया की रैली से लौट रहे सपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

सपा नेताओं ने कहा कि इस संकट की घडी में शोकाकुल परिवार के साथ पार्टी पूरी तरह साथ है. पार्टी शासन से मिलने वाली सभी सुविधाओं को दिलायेगी. जानकारी हो की बलिया में आयोजित देश बनाओ देश बचाओ रैली से भाग लेकर रसड़ा से रिमझिम बरसात में बाइक से घर जा रहे थे की संवरा चट्टी पर बलिया की तरफ से आ रही डीसीएम के धक्के से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रामजन्म के दो पुत्र एवम एक पुत्री है. पुत्र मनीष की शादी तय कर दिये थे, जबकि पुत्री प्रियंका की शादी के लिये प्रयासरत थे. परिजनों समेत पत्नी उर्मिला एवम प्रियंका को सपा नेताओं ने हर सम्भव मदद देने का आश्वासन दिया. इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव  लोकसभा प्रत्याशी  राजीव राय, पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय, पूर्व प्रमुख संजय यादव, विजय शंकर, बब्बन यादव, खुरद यादव, विरेन्द्र यादव, गुलजार अहमद, अलताफ अंसारी, बंधू गोड़, रविन्द्र गुप्ता, गोविन्द गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.