रागिनी की निर्मम हत्या की भर्त्सना, दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग

बलिया। रागिनी हत्याकांड में पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग को लेकर सपा नेताओं ने शुक्रवार को शहीद पार्क चौक में गांधी प्रतिमा के सामने एक दिन का उपवास रखा. साथ ही घटना की कड़ी निंदा की गई. साथ ही पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग प्रदेश सरकार से की. इस मौके पर यशपाल सिंह, डॉ. विश्राम यादव, पूर्व विधायक जय प्रकाश अंचल, रामेश्वर पासवान, रोशन, मदन राय, अजीत यादव, लक्ष्मण गुप्ता, मानवेंद्र कुमार सिंह, पल्लू जायसवाल, मदन साहनी, छोटू खां आदि मौजूद थे.

उधर, अधिवक्तओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया. साथ ही आरोपियों को फांसी देने की मांग की. सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार दूबे, आरटीआई कार्यकर्ता मनोज राय हंस, मनोज कुमार तिवारी आदि प्रदर्शन करते हुए सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग की. कहा कि जनपद की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. पुलिस की लापरवाही से इस तरह की शर्मनाक घटनाएं हो रही है. इस मौके पर अखिलेश सिंह, अजय सिंह, नितेश, प्रदीप कौशिकेय, विवेकानंद, कुलदीप, सुदामा प्रसाद, गोरखनाथ, चंदन, सुनील अदि मौजूद थे.

 

इसी क्रम में विनायक समाजिक महिला सेवा संस्थान के तत्वावधान में जिला कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें संस्था के पदाधिकारियों ने बलिया की बेटी रागिनी की निर्मम हत्या की घोर निंदा करते हुए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रागिनी हत्याकांड से संबंधित अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक या टैप करें 

प्रबंधक संध्या पांडेय ने बताया कि आज भी हमारी आधी आबादी सुरक्षा से महरूम है. उन्होंने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने मांग की. अंत में संस्था के पदाधिकारियों ने दो मिनट मौन रखकर दिवंगत की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना किया. संस्था के पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार से भेंट कर उन्हें सांत्वना भी दिया.