​रागिनी की हत्या के बाद बजहां में पसरा आक्रोशपूर्ण सन्नाटा

बलिया। छेड़खानी का विरोध करने पर बांसडीहरोड इलाके के बजहां गांव में बारहवीं की छात्रा की नृसंश हत्या ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस जघन्य घटना के बाद गांव में आक्रोशपूर्ण सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बुधवार को एसपी सुजाता सिंह ने भी मौके का मुआयना करने के साथ परिजनों से बात की. पीड़िता के घर रिश्तेदार व सामाजिक लोगों के आने-जाने का सिलसिला जारी है.
मृत छात्रा की मां के गले से बमुश्किल ही आवाज निकल पा रही है. बेसुध पड़ी मां के अनुसार कई दिनों से प्रधान पुत्र प्रिन्स उनकी बेटी को तंग कर रहा था. उनके घर के सामने ही अपने बगीचे में अपने दोस्तों के साथ बैठकर उनकी बेटी को परेशान करता था. इस बात की शिकायत उसके पिता से की गयी थी. उन्होंने पुलिस में शिकायत करने से मना किया था, पर हमें क्या पता कि ऐसी घटना हो जाएगी. बोलीं, घटना से एक दिन पहले भी वह घर के सामने आया तो उन्होंने परेशान न करने को कहा था. तब उसने धमकी दिया था कि रागिनी स्कूल जाएगी तो उसे जान से मार दूंगा. रागिनी से संबंधित अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक या टैप करें

पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा कि प्रिन्स तिवारी करीब छह माह से उसकी बहन के साथ जबरदस्ती बात करने का प्रयास कर रहा था. जिसका वह लगातार विरोध कर रही थी. कहा कि मां ने उसे समझाया भी था. उसके पिता से भी कहा, फिर कुछ दिन तक शांत रहा. उसके घर वालों ने कहा था कि अपनी बच्ची को स्कूल भेजिए, उसे कुछ नहीं होगा. तब हमें लगा कि अपने बड़ों का कहना वह मान जाएगा. घटना के वक्त वह और उससे छोटी बहन स्कूल जा रही थीं. तभी रास्ते में बाइक से धक्का देकर गिरा दिया. उसके बाद चाकू से वार करने लगा. उसने सिया पर भी हमला करने का प्रयास किया, पर वह पास के एक घर में छिप गयी. वहीं मृत छात्रा की छोटी बहन इस घटना के बाद विचलित तो है, पर स्कूल जाने से पीछे नहीं हटेगी. उसने कहा कि मैं स्कूल जरूर जाउंगी. ताकि लड़कियों को हिम्मत मिल सके.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.