बसंतपुर में दो घरों से नकदी सहित लाखों का सामान चोरी

सुखपुरा (बलिया )। थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में सोमवार की रात चोरों ने दो घरों में चोरी कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. 

https://youtu.be/jHUkYL8FAu0

चोरों ने पहली घटना को अंजाम दिया रामदेव यादव के घर पर. घर के पुरुष सदस्य घर के बाहर सोये थे. जबकि रामदेव की बहू अपने कमरे में सोई थी. चोर घर के पीछे से किसी तरह छत पर चढ़ गए, फिर आंगन मे उतर कर घर का मुख्य दरवाजा खोल दिया. जिस कमरे में बहू सोई थी उसे बाहर से बंद कर दियेे, फिर आराम से घर रखे गये कीमती समानो को लेकर चलते बने. चोरों ने एक आलमारी, दो बक्से, दो सूटकेसो पर हाथ साफ कर दिया. जिसमें भैंस बिक्री के रखे 36 हजार नगद, कीमती कपड़े व लगभग 50 हजार के सात थान सोने के जेवर चोरी चले गये. आलमारी, बक्से व सूटकेस गांव के दक्षिण उड़िया बाबा के आश्रम के समीप टूटे हालत मे लोगों को मिले.

https://youtu.be/rjdSp9lqKeY

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दूसरी घटना उक्त घटना के  50 मीटर की दूरी पर राजाराम यादव के यहां हुई. चोर जंगले का ग्रील निकाल कर घर के अन्दर दाखिल हुए फिर दो बक्से, दो अटैची लेकर भाग गये. जिसमें 30 हजार नगद, कीमती कपड़े व हजारों रूपये के जेवर चोरी हुआ. घटना की जानकारी दोनों परिवारों को सुबह हुई. तब इन लोगों ने 100 नं. पर सूचना दिया. सूचना पर पहुंचे सुखपुरा पुलिस ने घटना की जानकारी हासिल कर जांच मे जुट गई.