​घोड़हरा – कीचड़ ने बिगाड़ी पेवर्स ब्लॉक सड़क की सूरत

आवागमन में हो रही है दिक्कत

बलिया। ग्राम पंचायत घोड़हरा के वार्ड नं 14—15 में आवागमन सुचारू बनाने के लिए ग्राम पंचायत की ओर से पेवर्स ब्लॉक सड़क का निर्माण कराया गया है. सड़क निर्माण होने से जहां मुहल्ला साफ व सुन्दर दिख रहा है, वहीं मार्ग के मुहांने पर कीचड़ इस सूरत को बिगाड़ रही है. जो स्वच्छता व सफाई की पोल खोल रही है. मुहल्ले में प्रवेश करते ही मुहाने पर पानी व कीचड़ होने की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
ज्ञात हो कि पिछले दो  तीन माह पूर्व वार्ड नं 14—15 में जाने के लिए ग्राम पंचायत की ओर से पेवर्स ब्लाक सड़क का निर्मााण कराया गया. ग्राम सभा के विकास के इतिहास में पहली बार पेवर्स ब्लाक से सड़क निर्माण होने से मुहल्ले की सुन्दरता में जहां चार चांद लग गया. यहीं नहीं उक्त सड़क को गांव का पहला पेवर्स ब्लाक सड़क होने का गौरव प्राप्त है. इस निर्माण के बाद आवागमन काफी सुलभ हो गया. वहीं मार्ग के मुहाने पर ही कीचड़ जमा हो जाने से सड़क की सुन्दरता तार तार तो हो रही है. आवागमन में दिक्कत भी हो रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ग्रामीणों ने संबंधित विभाग से मांग की है कि सड़क की हालत को दुरुस्त किया जाए. ग्रामीणों का कहना है कि पानी निकासी का उचित प्रबंध नहीं होने के कारण उक्त सड़क के मुहांने पर बरसात व घरों से निकलने वाला पानी जमा हो जा रहा है. जिससे पेवर्स ब्लॉक मार्ग पर संकट मडराने लगा है. रास्ता फिर से खराब होने की आशंका बनी हुई है. वार्ड नं 14—15 के मुहल्लों में जाने का मुख्य रास्ता होने के कारण मुहल्लेवासियों को खासकर स्कूली बच्चों व वृद्धों को सबसे अधिक परेशानी हो रही है. ग्रामीणों ने इस संबंध में खंड विकास अधिकारी, पंचायत अधिकारी व ग्रामप्रधान से उक्त समस्या को गंभीरता को समझते हुए उक्त मार्ग को दुरूस्त करने की मांग की है.