जिला अस्पताल में उच्चकों ने उड़ाये जेवर सहित नकदी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिला अस्पताल में उच्चकों की सक्रियता बढ़ गई है. आए दिन मरीजों के कीमती सामान गायब हो रहे हैं. सोमवार को महिला मरीज से उच्चकों ने नकदी सहित आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. महिला को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, वह रोने चिल्लाने लगी. सीएमएस से गुहार लगाने के बाद भी उसे राहत नहीं मिल सकी.

बक्सर निवासी शांति देवी पत्नी सुनील अपनी मां चंदा देवी के साथ बच्चों को लेकर जिला अस्पताल में उपचार कराने आई थी. चिकित्सक को दिखाने के बाद दवा वितरण केंद्र पर दवा ले रही थी. इसी बीच उच्चकों ने उसके पर्स गायब कर दिए. काफी खोजबीन के बाद पर्स वहीं पड़ा मिला. लेकिन उसमे के सामान गायब थे. महिला ने पर्स खोलकर देखने के बाद उसने बताया कि पर्स से मंगलसूत्र, अंगूठी, कान का सेट सहित छह सौ रुपये गायब हैं.

महिला ने सीएमएस डॉ. एसपी राय को चोरी की घटना की जानकारी दी. लेकिन सीएमएस ने इस पर कोई भी कारवाई करने से साफ इंकार दिया. महिला का रोते-रोते बुरा हाल था. इस दौरान सीएमएस चेंबर के आसपास भारी भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. सदर अस्पताल में  उच्चकागिरी की पहली घटना नहीं है.  यहाँ  इस तरह की घटना आम हो गई है. 

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले गुरुवार को ओपीडी में उपचार कराने आई तीखमपुर निवासी वंदना के पर्स से भी करीब बारह सौ रुपये और मोबाइल उच्चकों ने उड़ा दिए थे. इसकी जानकारी होते ही इमरजेसी में रहे शहर कोतवाल शशि मौली पाण्डेय भी मौके पर पहुंच गये थे. उन्होंने इस मामले में एक व्यक्ति को जिला अस्पताल परिसर से उठाया भी था. लेकिन इसके बाद भी महिला का सामान नहीं मिल सका.