​मुख्य अभियंता ने किया दुबेछपरा स्पर के प्रगति का निरीक्षण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मझौवां (बलिया)। लखनऊ से पहुंचे मुख्य अभियंता बाढ विभाग के एसके पाल व रिजवी ने रविवार की दोपहर गंगा नदी के डेंजर जोन दुबेछपरा में बन रहे स्पर की प्रगति की जांच करने पहुंचे. वहां मुख्य अभियंता ने 29 करोड़ की लागत से चल रहे बाढ़ निरोधक कार्यों व दुबेछपरा टेंगरही रिंग बंधा .650 पर बन रहे स्पर का निरीक्षण किया.

मुख्य अभियंता मंद गति से चल रहे कार्यों और मजदूरों, संसाधनों की कमी देख बिफर पड़े व बाढ़ विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास ली. कहा की हर हाल में एग्रीमेंट में तय तिथि से पहले सभी बाढ़ निरोधक कार्य पूरा हो. नहीं तो पैसे रिलीज नहीं होगा, साथ ही सजा भुगतने के लिए भी तैयार रहें.

कहा कि हर हाल में गुणवत्ता का ध्यान में रखकर कार्य कराया जाए. अगर कहीं भी कोताही बरती गई तो सजा भुगतने के लिए तैयार रहे. वहां जुुुटे ग्रामीणों ने मुख्य अभियंता से सवाल किया कि क्या एक स्पर से गावों को बचाया जा सकता हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा यही है कि बाढ़ से गावों को और जनता को कोई क्षति नहीं पहुंचे. हमारा प्रयास है कि कार्यों को जल्द से जल्द 100 प्रतिशत पूरा कार्य एग्रीमेंट में तय तिथि से पहले पूर्ण हो. इस मौके पर अधिशासी अभियंता डीकेे चतुर्वेदी, एसडीओ बाढ़ बिभाग चंद्रमोहन साही, सहायक अभियंता मुन्ना यादव, जेई प्रशांत कुमार गुप्ता, जावेद अहमद अंसारी के अलावा दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे.