नई पेंशन स्कीम का बहिष्कार करेंगे 2004 बैच के शिक्षक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पुरानी पेंशन के लिए आंदोलन की सुगबुगाहट तेज

बलिया। ब्लाक संसाधन केन्द्र बेलहरी के सभागार में विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक बुधवार को हुई. बैठक में 2004 बैच के शिक्षकों ने नई पेंशन लेने से इंकार कर दिया. शिक्षकों ने सरकार को चेताया कि अगर उनको पुरानी पेंशन नहीं दी गयी तो वे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. बैच के सभी शिक्षकों से एनपीएस न भरने का आह्वान किया गया. इसके साथ ही सभी शिक्षकों से एकजुट होने को कहा.
शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के शिक्षकों ने पुरानी पेंशन के एकजुट होने की बात बुधवार को कही. शिक्षक नेता धीरज राय ने कहा कि अब समय आ गया एकजुटता दिखाने का. पुरानी पेंशन की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ी जाएगी. संगठन मंत्री नित्यानन्द पाण्डेय ने बैच के शिक्षकों को बताया कि पेंशन के संबंध में मुख्यमंत्री से विगत दिनों गोरखपुर प्रवास के दौरान बात हुई. इसमें मुख्यमंत्री का नजरिया सकारात्मक रहा. जिलाध्यक्ष घनश्याम चौबे ने कहा कि हम पुरानी पेंशन लेकर रहेंगे. संचालन एबीआरसी शशिकांत ओझा ने किया.

चिलकहर ब्लाक इकाई अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि कोर्ट की बात सरकार नहीं मान रही है. अब आंदोलन का रास्ता अख्तियार करना होगा. इसके लिए सबको एकजुट होने की आवश्यकता है. इस मौके पर आदर्श सिंह, ब्रजेश उपाध्याय, आशुतोष शुक्ल, जीवेश सिंह, विजय मिश्र, राजीव उपाध्याय, ज्ञानेश्वर श्रीवास्तव, राजेश सिंह, राजेश शर्मा, अमित वर्मा, राबिया खानम, निर्मला गुप्ता, कमला सिंह, सुनीता राय, कविता, अर्चना सिंह, जितेन्द्र पाण्डेय, तरूण राम, श्रीविलास उपाध्याय आदि उपस्थित रहे.