​लूट कांड के पीड़ितों से मिले बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह 

जयप्रकाश नगर (बलिया)।  बैरिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाशनगर के बिंदटोला में मंगलवार की रात हुई लूट कांड के पीड़ितों से गुरुवार को बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह जाकर मिले. उन्‍होंने पूरे घटनाक्रम को पीड़ितों की जुबानी विस्‍तार से सुना. पीड़ितों को यह भरोसा दिया कि इस घटना में शामिल किसी को भी बख्‍शा नहीं जाएगा.

लाइव वीडियो – दर्जन भर बदमाशों ने तीन परिवारों को बंधक बना जमकर की लूटपाट

कहा कि इस घटना को योजनबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है. इसमें पूर्व की दुश्‍मनी की भी बू आ रही है. अपराधी महिलाओं को बेइज्‍जत करने के उद्देश्‍य से भी शिवमुन्‍नी, शिवकुमार और श्रीभगवान बिंद के यहां धावा बोले थे. संबंधित पुलिस इसका दो दिनों के अंदर हर हाल में पर्दाफाश करे. उन्‍होंने बताया कि वह पीडि़त महिलाओं से भी पूरी बात किए हैं. उस आधार पर यदि पुलिस प्रयास करे तो संबंधितों तक तुरंत पहुंच सकती है. कहा कि ऐसे शातिर लागों का कोई धर्म नहीं होता है. उन्‍होंने जो भी किया, वह पुलिस के लिए भी चुनौती है.

विधायक बोले, इस मामले में पुलिस की सुस्‍ती के चलते ही अपराधी भागने में सफल रहे. लूट के दरम्‍यान अपराधी इस घर से आठ मोबाइल सेट भी ले गए हैं. यदि पुलिस रात को ही तत्‍पर हो जाती तो मोबाइल को आधार बनाकर भी उन तक पहुंचा जा सकता था. किंतु पुलिस मौके से केवल पूछताछ करके ही वापस हो गई. इस तरह सुस्‍ती योगी राज में नहीं चलेगी. पुलिस को अपना काम ईमानदारी से करना होगा. बैरिया विधान सभा के तमाम गांवों में आम जनता भयमुक्‍त जीवन यापन करे, इसकी पूरी जिम्‍मेदारी बैरिया पुलिस की है.

सिंह ने कहा, इस थाने की सीमा में डकैती लूट जैसी वारदातों का जन्‍म होना बड़ी बात है. कहा कि किसी भी इलाके में रात को पुलिस गश्त सतर्कता के सांथ होनी चाहिए. न कि केवल दिखावे के लिए. इस मामले में जो भी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी लापरवाही से करते हैं, उनकी सूचना गांव की जनता भी मुझे सीधे दे. उनकी शिकायत ऊपर तक की जाएगी. जयप्रकाशनगर के बिंदटोला बस्‍ती में सभी गरीब तबके के लोग निवास करते हैं. इनके सांथ हर हाल में न्‍याय होना चाहिए. उन्‍होंने एडिशनल एसपी से भी बात कर घटना का शीघ्र पर्दाफाश करने की गुजारिश की. इस मौके पर उनके सांथ मंडल अध्‍यक्ष नदंजी सिंह, शक्तिनाथ सिंह, ओमप्रकाश सिंह, आलोक सिंह, गायत्री यादव, रामदेव बिंद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे. 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

लेटेस्ट अपडेट